बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे में गया के 6 लोगों की मौत, गांव में मचा कोहराम

उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे में गया के 6 लोगों की मौत, गांव में मचा कोहराम

GAYA: उत्तर प्रदेश में आगरा- कानपुर हाइवे पर गुरूवार को अहले सुबह भीषण हादसा हुआ. इस हादसे में तेज स्कॉर्पियो कंटेनर ट्रक से जा टकराई जिससे नौ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस हादसे के मृतक बिहार और झारखंड के निवासी थे. इस हादसे के बाद मृतकों के घर मातमी सन्नाटा पसरा है. 

इस भीषण हादसे में मरने वाले लोग बिहार के गया और झारखंड के चतरा जिले के निवासी थे. गया जिले के डुमरिया प्रखंड के छकरबंधा क्षेत्र में एकसाथ इतने लोगों की मौक से मातम पसर गया है. मृतकों की पहचान बरहा गांव के अमन कुमार, गुडडू कुमार, बिपिन कुमार, नागेंद्र कुमार, छोटू कुमार, सुरेंद्र कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. वहीं 3 अन्य मृतक झारखंड के चतरा जिला के हंटरगंज के थे. ड्राइवर उपेंद्र पासवान, अमन कुमार बरहा, बिपिन बरहा की मौत हुई है.

हादसे को लेकर बता दें कि हाइवे पर तेज रफ्तार में दौड़ रही स्कॉर्पियो बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ गई जिससे वह गलत दिशा में चलने लगी. इसी बीच रामबाग की तरफ से कंटेनर आ गया और दोनों में जोरदार टक्कर हो गई. हादसा अचानक और इतने जबरदस्त तरीके से हुआ कि स्कॉर्पियो में सवार 12 लोगों को संभलने का मौका ही नहीं मिला. कार में नींद में बैठे 9 लोग उसी हालत में काल के गाल में समा गए, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज उत्तर प्रदेश के सरकारी अस्पताल में जारी है. 

Suggested News