बिहार फिर हुआ शर्मसार, अस्पताल में छह साल की मासूम बच्ची से कर्मी ने किया दुष्कर्म

बिहार फिर हुआ शर्मसार,  अस्पताल में छह साल की मासूम बच्ची से कर्मी ने किया दुष्कर्म

छपरा। बिहार के छपरा जिले से एक शर्मसार करनेवाली घटना आई है। यहां संचालिय  महावीर अस्पताल में शुक्रवार की सुबह एक कर्मचारी ने ही 6 साल की मासूम से दुष्कर्म किया है। बताया गया कि पीड़िता अपनी मां के साथ शहर के नगर पालिका चौक स्थित अस्पताल आई हुई थी। इसी दौरान आरोपी मोहम्मद साकिब बच्ची को फुसलाकर अस्पताल से 100 मीटर की दूरी पर स्थित जिला परिषद के शौचालय में ले गया, जहां मासूम के साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया।

मामले की जानकारी तब मिली जब लोगों ने बच्ची के रोने की आवाज सुनी। जिसके बाद  आवाज सुनकर जिला परिषद कार्यालय के कर्मचारी शौचालय के पास पहुंच गए। इसके बाद आरोपी मोहम्मद साकिब को पकड़ लिया। कर्मचारियों ने तो पहले आरोपी की जमकर धुनाई की। शोरगुल सुनकर बड़ी संख्या में लोग जुट गए। इस बारे में किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। कड़ी मशक्कत के बाद लोगों ने आरोपी को छोड़ा और पुलिस को सौंप दिया। आरोपी को नगर थाने में ले जाकर पूछताछ की जा रही है।

बच्ची का कराया जा रहा है मेडिकल टेस्ट
नगर थानाअध्यक्ष विमल कुमार ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। साथ ही बच्ची का भी बयान लिया जाएगा। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। उधर, दुष्कर्म की वारदात सामने आने के बाद महावीर नर्सिंग होम के कर्मचारी और प्रबंधक फरार हो गए हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News