पटना में फ्लिपकार्ट ऑफिस में मैनेजर के साथ रंगबाजी कर रहे 6 युवक गिरफ्तार, हथियार और गोलियां बरामद

पटना में फ्लिपकार्ट ऑफिस में मैनेजर के साथ रंगबाजी कर रहे 6 युवक गिरफ्तार, हथियार और गोलियां बरामद

पटना. दानापुर के शाहपुर थाना अंतर्गत उसरी गुमटी के नजदीक फ्लिपकार्ट कंपनी में रंगदारी मांगने आए 6 युवक बुधवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गये। पुलिस ने उनके पास से देसी कट्टा और गोलियां बरामद की है। गिरफ्तार सभी अभियुक्त नालंदा , फतुहा एवं धनरूआ के बताए जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार शाहपुर उसरी सरारी गुमटी के नजदीक गोकुलम अपार्टमेंट में फ्लिपकार्ट की एक शाखा चल रही है। बताया जा रहा है कि उस शाखा में रवि कांत नाम का मैनेजर बुधवार को अपने कार्यालय में था। इसी क्रम में छह युवक अपनी गाड़ी से फ्लिपकार्ट ऑफिस में पहुंचे।

फ्लिपकार्ट ऑफिस में रमेश चंद्रा एवं गौरव कुमार की गाड़ी पूर्व से चलती थी जिसे कंपनी ने ब्लैक लिस्टेड कर गाड़ी को कंपनी से बाहर कर दिया था। इसी बात को लेकर रमेश चंद्रा और गौरव कुमार कंपनी के मैनेजर रविकांत से उलझ पड़े। रमेश चंद्रा एवं गौरव कुमार जबरन अपनी कंपनी की गाड़ी फ्लिपकार्ट में चलवाना चाहते थे, जिसे रविकांत ने ब्लैक लिस्टेड घोषित कर बाहर करने की बात बताई। इसी बात को लेकर रमेश चंद्रा एवं गौरव कुमार के साथ आए चार युवक आर्यन कुमार, चितरंजन कुमार, नंदकिशोर एवं कमलेश ने रविकांत पर पिस्तौल तान दी। 

हालांकि इस दौरान शाहपुर थाना की पुलिस अचानक मौके पर पहुंची और छह युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से एक देसी कट्टा और 10 गोलियां भी बरामद की है. घटना के बाद फ्लिपकार्ट के मैनेजर रविकांत के लिखित आवेदन के बाद शाहपुर थाने में छह युवकों के खिलाफ जबरन रंगदारी करने का मामला दर्ज किया गया है.


Find Us on Facebook

Trending News