कौन कहता है बिहार में शराबबंदी है, हाजीपुर में हुई कार्रवाई के बाद बदल जाएगी सोच

कौन कहता है बिहार में शराबबंदी है, हाजीपुर में हुई कार्रवाई के बाद बदल जाएगी सोच

हाजीपुर। बिहार में शराबबंदी को लेकर अक्सर सवाल उठाए जाते रहे हैं। जो काफी हद सही नजर आते हैं। कम से कम हाजीपुर में गुरुवार को हुए कार्रवाई के बाद यह कहना बेमानी नहीं होगा कि बिहार में शराबबंदी सिर्फ कागजों तक सीमित रह गया है। यहां पुलिस ने एक दो पेटी नहीं , बल्कि शराब से भरा पूरा ट्रक जब्त किया है। जिसमें 500 कार्टन शराब लदे हुए थे। अब पुलिस इस बात की पड़ताल करने में जुट गई है कि इतनी मात्रा में शराब की कहां से आ रही थी और उसे कहां भेजा जा रहा था।

मामले में हुई कार्रवाई के बारे में मिली जानकारी के अनुसार गंगा ब्रीज पुलिस ने कुआंरी चौक के पास गुप्त सूचना के आधार पर नाकेबंदी की हुई थी, इसी दौरान विदेशी शराब के कार्टन से भरी ट्रक वहां पहुंची, जिसे पुलिस टीम ने जांच के लिए रोक लिया। पुलिस ने जब ट्रक की जांच शुरू की तो हैरान रह गई, वहां इतनी मात्रा में शराब की खेप मौजूद थी। हालांकि पुलिस को देखकर ट्रक का चालक और उसका सहयोगी वहां से फरार हो गया
60 लाख है कीमत

पुलिस ने जब्त किए गए शराब की कीमत 60 लाख के आसपास बताई है। फिलहाल लिस इस बात की पड़ताल करने में जुट गई है कि इतनी मात्रा में शराब की कहां से आ रही थी और उसे कहां भेजा जा रहा था।


Find Us on Facebook

Trending News