सहरसा में बाइक की डिक्की से उचक्के ने गायब किया 60 हज़ार रूपये, जांच में जुटी पुलिस

सहरसा में बाइक की डिक्की से उचक्के ने गायब किया 60 हज़ार रूपये, जांच में जुटी पुलिस

SAHARSA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में सदर थाना क्षेत्र के गांधी पथ स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान के आगे खड़ी बाइक की डिक्की से दिनदहाड़े चन्द मिनटों में ही उच्चकों ने 60 हजार रुपये उड़ा लिए।

 

चोरी की यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है एक शख्स जो बैंक से 60 हजार रुपये निकासी करके अपने बाइक की डिक्की में रखा था और अपनी बाइक एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान के पास लगाकर चन्द मिनटों के लिए सड़क के उस पार गया हुआ था। 

इसी दौरान एक शख्स बाइक के पास आता है और डिक्की खोलकर रुपये निकाल लेता है। इसके बाद पीछे से आ रहे अपने साथी के बाइक पर बैठकर फरार हो जाता है। घटना के सम्बंध में पीड़ित शख्स ने बताया कि वो SBI ब्रांच से 60 हजार रुपये निकासी करके लौट रहा था। इसी क्रम में गाँधी पथ रोड स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान के पास बाइक खड़ी करके सड़क की दूसरी तरफ गया था। इसी दौरान उच्चकों ने बाइक का डिक्की खोलकर रुपये उड़ा लिए। 

घटना के बाद पीड़ित व्यक्ति ने थाने में इसकी सूचना दी।  जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी हुई है।  

सहरसा से श्रुतिकांत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News