खगड़िया में पीट-पीटकर शख्स की हत्या, शव को रखकर लोगों ने सड़क जाम

खगड़िया में पीट-पीटकर शख्स की हत्या, शव को रखकर लोगों ने सड़क जाम

KHAGARIA : गंगौर ओपी अंतर्गत कठोरा गांव में पीट पीटकर 60 बर्षीय सिकंदर साह की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. स्थानीय लोगों ने सड़क पर शव को रखकर रोड जाम कर दिया है. इसके बाद एसपी अमितेश कुमार के निर्देश पर सदर एसडीपीओ आलोक रंजन, पुलिस इंस्पेक्टर पवन कुमार सिंह समेत कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास करती रही. 

लेकिन ग्रामीण घटना मे शामिल लोगों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. ग्रामीणों का कहना है की मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. मृतक के पोता पर आरोप है कि उसने लडकी का अपहरण किया है. एक महीना पहले पंचायत भी हुई थी. उसमें जुर्माना भी किया गया था. 

बाद में फिर घटना दोहराने पर आक्रोश में आधे दर्जन लोगों ने घटना को अंजाम दिया. वैसे कहा जा रहा है कि बदले की भावना से घटना को अंजाम दिया गया है. गांव में दहशत व्याप्त है. लोग अधिक कुछ बोलने को तैयार नहीं है. 

एसडीपीओ ने बताया कि समुचित कार्रवाई जारी है. समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है. बताया जा रहा है कि मृतक की पोती का भी अपहरण किया गया है. लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. 

खगडिया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News