सुपौल में ट्रक पर लोड 600 कार्टन विदेशी शराब बरामद, चालक और खलासी को पुलिस ने मौके से किया गिरफ्तार

सुपौल में ट्रक पर लोड 600 कार्टन विदेशी शराब बरामद, चालक और खलासी को पुलिस ने मौके से किया गिरफ्तार

SUPAUL : आज सुपौल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार की देर शाम सदर बाजार के डिग्री कॉलेज चौक के समीप खड़ी एक ट्रक से करीब 600 कार्टून शराब बरामद किया है। खास बात यह है की इस मौके पर डीआईजी शिवदीप लांडे ने भी सुपौल पहुंच इसका जायजा लिया है। 

सदर थाना परिसर में आयोजित प्रेस ब्रीफिंग में एसपी डी अमरकेश ने बताया कि कल शाम पुलिस को सूचना मिली कि एक ट्रक में शराब लदा हुआ है। जिसके बाद डीएसपी कुमार इंद्रप्रकाश के नेतृत्व में पुलिस अधिकारी और बल स्थल पर पहुंचकर ट्रक की तलाशी ली तो उसमें करीब 600 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया। बताया गया कि शराब की कार्टून फ्लाई एश ईट के नीचे चेंबर में छुपा कर रखा गया था। खास बात यह है कि यह शराब की खेप असम के लखीमपुर से लाया गया। अरुणाचल प्रदेश में निर्मित इस शराब की खेप पिपरा थाना क्षेत्र में अनलोडिंग करना था। इस बीच सदर थाना क्षेत्र के डिग्री कॉलेज के समीप पुलिस ने इसे बरामद कर लिया। 

इस मामले में पुलिस ने ट्रक चालक और खलासी जो हरियाणा के रहने वाले हैं  दोनो को गिरफ्तार कर लिया है। वही अब पुलिस उस कारोबारी की तलाश में जुट गई है। जो पिपरा थाना क्षेत्र में शराब की खेप लेने वाले थे। चूंकि शराब पिपरा थाना क्षेत्र में डिलीवरी होने वाली थी।

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News