बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय में सड़ी सब्जी में रखा 63 कार्टून शराब बरामद, पुलिस ने पिकअप के चालक और खलासी को किया गिरफ्तार

लखीसराय में सड़ी सब्जी में रखा 63 कार्टून शराब बरामद, पुलिस ने पिकअप के चालक और खलासी को किया गिरफ्तार

LAKHISARAI : जिले में उत्पाद विभाग की टीम ने विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद किया है। बताया जा रहा है की इस खेप को पंचायत चुनाव में खपाने की तैयारी चल रही थी। आपको बता दें कि आज लखीसराय उत्पाद विभाग की टीम ने लखीसराय जिले में एक पिकअप वैन से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है। शराब मिलने के बाद पुलिस ने पिकअप के ड्राइवर और खलासी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

उत्पाद अधीक्षक शैलेंद्र कुमार की मानें तो ये विदेशी शराब की खेप पड़ोसी राज्य झारखंड के गिरिडीह से लाई जा रही थी। पिकअप वैन में सड़ी हुई सब्जी रखी थी, ताकि पुलिस को चेकिंग के क्रम में भी भनक नहीं लगे। गिरफ्तार दोनों युवक गिरिडीह के ही रहने वाले हैं। उत्पाद अधीक्षक ने ये भी दावा किया है कि इसे पंचायत चुनाव में खपाने की तैयारी थी। पुलिस ने जब ड्राइवर से पूछताछ की तो ड्राइवर ने बताया कि हमलोग शराब गिरिडीह से ला रहे हैं और हमें ये लखीसराय के बाहर तक ले जाना था। ड्राइवर की मानें तो कोई व्यक्ति इसे रिसीव करने सिमरिया पुल पर आने वाला था।

लखीसराय पुलिस की इस मुस्तैदी से शराब माफियाओं मे डर पैदा हो गया है। लखीसराय पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने भी सभी थानों को सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाने के लिए निर्देशित किए हैं।

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Suggested News