64th BPSC ACHIEVERS: जन्मदिन पर मिली दोहरी खुशी, पहले ही प्रयास में मिल गई बड़ी सफलता

64th BPSC ACHIEVERS: जन्मदिन पर मिली दोहरी खुशी, पहले ही प्रयास में मिल गई बड़ी सफलता

SHEIKHPURA: 64वीं बीपीएससी का फाइनल रिजल्ट जारी होते ही पूरे बिहार में सफल परीक्षार्थी के परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई। इस परीक्षा में कुल 1454 अभ्यार्थी सफल हुए। इसी में से एक शेखपुरा के अभिषेक आनंद ने 710वां रैंक लाकर बीपीएससी की परीक्षा में सफलता हासिल की है और जिले का नाम रोशन किया। बीपीएससी परीक्षा में पहली प्रयास में सफलता की सूचना पाते ही परिवार और दोस्तों में खुशी की लहर दौड़ गई। परीक्षा परिणाम वाले दिन अभिषेक का जन्मदिन होने से खुशी दोगुनी हो गई।

अभिषेक आनंद की मां गृहिणी हैं और पिता शेखोपुरसराय के मध्य विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक हैं। इस अवसर पर पिता राजेश कुमार ने कहा कि जन्मदिन के दिन में परीक्षा में उत्तीर्ण होने की सूचना से काफी प्रसन्नता मिली है। उन्होंने बताया कि अभिषेक की प्रारंभिक पढ़ाई जम्मू कश्मीर के सैनिक स्कूल में हुई। वहीं 12वीं की पढ़ाई वारिसलीगंज के विवेकानंद पब्लिक स्कूल से की। इसके बाद पॉलिटिकल साइंस विषय से स्नातक की पढ़ाई दिल्ली विश्वविद्यालय से पूरी की। बीपीएससी परीक्षा में पहले प्रयास में ही पास कर 710 रैंक लाया। अभिषेक आनंद शेखपुरा सदर ब्लॉक के हथियावां निवासी है। इनके दादा स्व रामदेव सिंह भी सरकारी शिक्षक थे। वहीं उनके गांव में खुशी का माहौल है।

वहीं इस मौके पर जदयू नेता साकेत कुमार, बरबीघा विधायक सुदर्शन कुमार, प्रभाकर कुमार, आनंदी सिंह, अशोक सिंह, दिवाकर सिंह, समाजसेवी चितरंजन सिंह सहित जिला के बुद्धिजीवी पत्रकार, महासचिव नवीन कुमार, पत्रकार सतीश कुमार, शेखोपुर से एग्रीकल्चर पदाधिकारी अनिल कुमार, जिला पार्षद अध्यक्ष निर्मला देवी, पूर्व मुखिया संजीव कुमार, दीपक कुमार सहित जिला के सैकड़ों लोगों ने भविष्य में और भी कुछ मुकाम हासिल करने की शुभकामनाएं और बधाई दी। 

Find Us on Facebook

Trending News