कैमूर में पकड़े जाने पर चोरों ने कहा, जेल में मिलता है अच्छा खाना, इसलिए करते हैं चोरी

कैमूर में पकड़े जाने पर चोरों ने कहा, जेल में मिलता है अच्छा खाना, इसलिए करते हैं चोरी

KAIMUR : कैमूर जिले के करमचट थाना क्षेत्र में चोरी करने के आरोप में रामगढ़ थाना क्षेत्र से कुल 7 चोरों को गिरफ्तार किया गया है. इनकी निशानदेही पर रोहतास जिले के परसथूआ के दुकान में बेचे गए जेवरात भी पुलिस ने बरामद कर लिया. साथ ही दुकानदार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हालाँकि चोरों से जब चोरी के बारे में पूछा गया तो बताया की जेल में अच्छा खाना मिलता है. इस वजह से चोरी कर जेल जाना चाहते हैं.  

चोर बताते हैं कि हम लोग चोरी के मामले में कई बार जेल जा चुके हैं. जिनके घर चोरी हुआ है. उनके घर के काम करने वाले ने ही हम लोगों को चोरी करने के लिए बुलाया था. जहां हम सभी सात लोग पहुंचे थे. घर में  रखे गहने के बक्से का ताला तोड़कर सोने के जेवरात चुरा लिये. 

उसे परसथुआ बाजार में बेच दिए. उसके बदले में पैसे मिले. उन्होंने कहा की घर पर अच्छा खाना नहीं मिलता है और खुद ही व्यवस्था करना पड़ता है. इसलिए हम लोग चोरी करके जेल जाना चाहते हैं. जिससे कि वहां पर अच्छे-अच्छे खाना मुर्गा, मछली, और पनीर खा सकें. 

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया 25 तारीख को करमचट थाना क्षेत्र में चोरी हुआ था. जिसमें पुलिस अनुसंधान के आधार पर रामगढ़ थाना क्षेत्र के बिंदु पुरवा से 7 लोग और एक दुकानदार की गिरफ्तारी हुई है . लगभग पांच लाख रुपये के जेवरात बरामद किए गए हैं.  पुलिस तहकीकात कर रही है और इन सभी को जेल भेजा जा रहा है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News