बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

AK-47 मामले में 3 महिला समेत 7 गिरफ्तार, 2 AK-47, 5 मैगजीन और 2 DBBL गन बरामद

AK-47 मामले में 3 महिला समेत 7 गिरफ्तार, 2 AK-47, 5 मैगजीन और 2 DBBL गन बरामद

MUNGER : मध्य प्रदेश  जबलपुर सीओडी से निकाले गये 60 से 70 एके 47 में अबतक मुंगेर जिले से 8 AK-47 की बरामदगी हो चुकी है। वहीं अन्य की बरामदगी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। बुधवार से बरदह गांव में लगातार चली छापेमारी के दौरान पुलिस ने शुक्रवार को  दो एके 47 पांच  मैगजीन और दो डीवीएल गन बरामद किया। वही इस मामले में पुलिस चार पुरुष और तीन महिला को किया गिरफ्तार है।महिला एक निशानदेही पर जमीन में गड़े दो एके 47 को पुलिस ने बरामद किया गया।

मुंगेर एसपी ने बताया कि एके 47 के मामले में गिरफ्तार शमशेर को रिमांड लेने के बाद पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान बताया उसने बताया कि 29 अगस्त को जमालपुर में एके 47 के मामले में  गिरफ्तार इमरान के बाद दो एके 47 तीन मैगजीन  इमरान के मामा मंजर खां उर्फ़ मंजी को दे दिया था जिसके बाद मंजी ने लोकमान्य और उसकी पत्नी को आयशा को दे दिया था ,जिसके बाद दोनों ने एके 47 छुपाने के लिए आमना खातून (पति एलहम ) के घर के बाहर दो फिट गहरे जमीन के अंदर गाड़ दिया था।

एसपी ने बताया कि बरामद दो एके 47 और तीन मेगीजन अमाना खातून के घर के बाहर जमीन के अंदर से बरामद की गयी है और इस मामले में आमना खातून  को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा एके 47 के मामले में आमना खातून ने इस बात को छुपाया।  वहीँ फरार चल रहे गिरफ्तार अभियुक्त इमरान के मामा मंजर उर्फ़ मंजी अवैध हथियारों का बड़ा सौदागर है।  जिसके नेटवर्क देश के विभिन्न राज्यों में फैले हुए है।

उन्होंने बताया कि  एके 47 के मामले में बरदह गांव निवासी मो एजाजुल रहमान के घर पे छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो डिवीवीएल गन की बरामदगी की गयी है। जिसमे मो. एजाजुल रहमान सहित पांच लोगो को गिरफ्तार किया गया है।

Suggested News