बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर में हादसों का बुधवार, अलग-अलग घटनाओं में डूबने से 7 बच्चों की मौत

समस्तीपुर में हादसों का बुधवार, अलग-अलग घटनाओं में डूबने से 7 बच्चों की मौत

SAMASTIPUR: समस्तीपुर में अलग-अलग घटनाओं में डूबने से 7 बच्चों की मौत हो गई है। समस्तीपुर जिले के वारिसनगर, बिथान, शिवाजी नगर और पूसा में डूबने से 7 बच्चों की मौत हो गई। इसमें दो सगी बहने भी हादसे का शिकार हुई हैं। दोनों बहने शिवाजी नगर की रहने वाली थी। 

शिवाजीनगर प्रखंड रहियार दक्षिण पंचायत स्थित गड्ढे में डूबने से दो सगी बहनों की मौत हो गई। वहीं 2 को गंभीर हालत में पीएससी में भर्ती कराया गया। दोनों खेलने के क्रम में घर के पास गड्ढे में जमे पानी में अपने दो साथियों संग नहाने गई थी। चारों को डूबते देख बगल के एक धान खेत से गुजर रहे राजकुमार पासवान ने निकाला लेकिन दो को बचाया नहीं जा सका।

इसके अलावा वारिसनगर के रहुआ पश्चिमी गांव में 2 छात्रों की डूबने से मौत हो गई। गांव के कनगोई टोला के श्यामसुंदर झा का पुत्र शुभम कुमार और बॉडी टोला के सुधीर त्रिवेदी का पुत्र राजकुमार एक दोस्त के साथ धनहर स्थित गड्ढे में नहाने गया था तभी यह हादसा हो गया।

बताया जा रहा है कि बिथान की मरथुआ पंचायत के कमलेश्वरीपूरी गांव में दो बच्चों की चिमनी भट्ठा के गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। इसके अलावा पूसा के धोवगामा चैनपुर जा डिस्ट्रिक्ट पोखर में डूबने से श्रवण कुमार की मौत हो गई वह शिव चंद्र दास व कांति देवी का पुत्र था। श्रवण स्नान करने पोखर में गया था जहां डूबने से उसकी मौत हो गई।

Suggested News