बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रूपेश हत्यकांड: 24 प्रोफेशनल कॉन्ट्रैक्ट शूटर की लिस्ट तैयार, 7 दिन बाद भी बस हाथ-पैर मार रही पुलिस

रूपेश हत्यकांड: 24 प्रोफेशनल कॉन्ट्रैक्ट शूटर की लिस्ट तैयार, 7 दिन बाद भी बस हाथ-पैर मार रही पुलिस

PATNA.  वीवीआईपी इलाके में हुए रुपेश हत्याकांड के 7 दिन बाद भी पटना पुलिस सिर्फ खाक छान रही है. रुपेश की हत्या हुए 7 दिन से ज्यादा गुजर गए लेकिन पुलिस ने अभी तक न तो सीसीटीवी के माध्यम से शूटरों के चेहरों की पहचान कर पाई है और ना ही यह सुराग उसके हाथ लग पाया है कि रूपेश की हत्या किस वजह से हुई है।

टीम पर टीम लगाकर रूपेश हत्याकांड में जुटी पटना पुलिस के हाथ अभी तक खाली है। अब टेंडर विभाग के 7 मामलों को लेकर 2 विशेष टीम सीतामढ़ी गोपालगंज सारण और वैशाली जिले मैं जांच करने निकल चुकी है तो वहीं दूसरी तरफ डीआरआई एयरपोर्ट पार्किंग विवाद मामले में भी जांच शुरू कर दी गई है। स्पेशल टीमों की भी मॉनिटरिंग की जा रही है।

टेंडर विवाद पर अटकी पुलिस की जांच

आईजी साहब कहते हैं कि "जांच का दायरा बढ़ गया है पूर्व में सामने आए मामलों की जांच के साथ ही मंगलवार से टेंडर पार्किंग डीआरआई से जुड़े एक मामले की गहन जांच शुरू की गई है टेंडर विवाद की तह तक जाने के लिए दो स्पेशल टीम को संबंधित जिलों में भेजा गया है।"  


वहीं डीजीपी साहब मुख्यमंत्री से मिलने के बाद कह उठते हैं कि इंडिगो एयरलाइंस के पटना स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के पीछे एयरपोर्ट के पार्किंग के ठेके का विवाद हो सकता है। बिहार के डीजीपी साहब आशंका जता रहे हैं लेकिन अभी तक हाथ कुछ नहीं आ पाया है। कई एंगल पर अनुसंधान जारी है लेकिन पुलिस अन्य हाई प्रोफाइल हत्याकांडों  की तरह है। इसमें भी अंधेरे में तीर पर तीर मार रही है लेकिन शिकार हाथ से अभी भी दूर है।

24 कॉन्ट्रैक्ट किलर की लिस्ट तैयार

बताया जा रहा है कि रूपेश हत्याकांड के खुलासे के लिए पटना पुलिस के एसआईटी और एसटीएफ के द्वारा 24 कांट्रैक्ट किलर की लिस्ट तैयार की है। यह सभी प्रोफेशनल कॉन्ट्रैक्ट किलर हैं। जो पहले से बड़ी बड़ी घटनाओं को अंजाम देते आए हैं ।सूत्रों की माने तो फिलहाल यह सब ही जेल से बाहर हैं। लिस्ट तैयार करने के बाद पटना पुलिस की एसटीएफ और एसआईटी टीम इन तमाम कॉन्ट्रैक्ट किलर  पर नजर रख रही है ।इन सूत्रों में कुछ पटना से सटे फतुहा,बिहटा  के रहने वाले हैं जबकि कुछ पटना से बाहर के हैं।

सीसीटीवी से नहीं मिला कोई सबूत 

सीसीटीवी से भी पटना पुलिस बहुत कुछ हासिल नहीं कर पाई है बताया जा रहा है कि सूत्रों ने सीसीटीवी कैमरे को भी चकमा देने की पूरी कोशिश की है। सीसीटीवी में उनका चेहरा साफ नहीं दिख रहा। ताकि पुलिस उसकी पहचान कर सके। लेकिन बड़ा सवाल यह है कि अगर सुपर ही पुलिस के हाथ नहीं लग पा रहे तो फिर रुपेश हत्याकांड का खुलासा कैसे होगा। अब देखना यह होगा कि आने वाले दिनों में रूपेश हत्याकांड को लेकर पुलिस क्या खुलासा कर पाती है या अन्य हाई प्रोफाइल हत्याकांड की तरह है यह भी इतिहास का पन्ना बन जाएगा

Suggested News