पटना के नाजरथ शेल्टर होम से 7 लड़कियां फरार, प्रशासनिक महकमे में मचा हड़कंप

पटना के नाजरथ शेल्टर होम से 7 लड़कियां फरार, प्रशासनिक महकमे में मचा हड़कंप

PATNA : जिले के मोकामा थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां शेल्टर होम से 7 लड़कियां फरार हो गई है। घटना के बाद से प्रशासनिक महकमें में हडकंप मचा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही बाढ़ एएसपी लिपि सिंह मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मोकामा स्थित नाजरथ अस्पताल द्वारा संचालित बालिका सुधार गृह से सात लड़कियां कमरे का ग्रिल काटकर फरार हो गई है। फरार लड़कियों में 5 मुजफ्फर बालिक गृह कांड की पीड़िता है।लड़कियों के फरार होने की सूचना मिलते ही बाढ़ एसपी लिपि सिंह मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है। लड़कियों की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं शेल्टर होम में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। 

अबतक हुई जांच के अनुसार लड़कियों के फरार होने में शेल्टर होम की लापरवाही की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि नाजरथ सोसायटी द्वारा संचालित इस शेल्टर होम पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को भी जाने नहीं दिया जाता था। कई बार निरीक्षण के लिए गए पुलिस पदाधिकारियों को भी सोसायटी द्वारा संचालित एनजीओ के असहयोग का सामना करना पड़ा था। वरीय पदाधिकारी भी वहां निरीक्षण के लिए जाते थे तो नाजरथ सोसाइटी द्वारा संचालित एनजीओ के असहयोग का सामना करना पड़ा था।

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News