जमीनी विवाद में हुए खूनी संघर्ष में 7 घायल, एक ही परिवार के 4 लोग की हालत गंभीर, पटना रेफर

जमीनी विवाद में हुए खूनी संघर्ष में 7 घायल, एक ही परिवार के 4 लोग की हालत गंभीर, पटना रेफर

NAWADA : नवादा नगर थाना क्षेत्र के शिवदयाल बीघा में देर रात जमीनी विवाद में 7 लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल लखनदेव सिंह के पुत्र सतीश सिंह ने बताया कि देर रात छत पर पति पत्नी और परिवार के साथ सोए हुए थे. उसी दौरान घर में 5 लोग घुसकर तलवार और चाकू से परिवार वालों पर वार करना शुरू कर दिया. जब तक कुछ समझ पाते तब तक सभी लोग को आये हुए लोगों ने चाकू से मारकर अधमरा कर दिया था. उन्होंने कहा कि घायल सतीश सिंह, पम्मी कुमारी, मीना कुमारी, पवन सिंह पर धारदार हथियारों से वार किया गया है. जिसके कारण उनके शरीर के हड्डी तक कट गया है. 

डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए सभी को पटना रेफर किया है. वही सतीश सिंह ने आरोप लगाया है कि उनके घर में घुसकर मारने वाले व्यक्ति बद्री सिंह का पुत्र सेलेश सिंह, कुंदन सिंह, अमलेश सिंह सहित 4 से 5 लोगों ने मिलकर घर में घुसकर सभी को जान मारने की कोशिश किया था. उन्होंने कहा कि पूर्व में भी मारने की धमकी दी थी. 

उधर मौके पर पहुंचे टाउन थाना के एसआई पुरुषोत्तम सिंह ने बताया कि सतीश सिंह सहित परिवार को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. दूसरे पक्ष में बद्री सिंह,अमलेश सिंह और कुंदन सिंह को भी हल्की चोटें आई हैं. जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचे तो बद्री सिंह का परिवार घर में बंद था. इन्हें दरवाजा खुलवा कर घर से उठाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. दोनों में विवादित जमीन पर टंकी बनाने को लेकर मारपीट हुई है. आवेदन मिलने के बाद दोनों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News