बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

7 साल की मासूम के साथ रेप, खंडहर में बदहवास हालत में मिली बच्ची

7 साल की मासूम के साथ रेप, खंडहर में बदहवास हालत में मिली बच्ची

News4nation desk : 7 साल की एक मासूम बच्ची ग्रामीणों को वदहवास हालत में एक खंडहर में पड़ी मिली। बच्ची के साथ किसी ने हैवानियत की थी। घटना से मासूम इतने सदमे में थी कि वह कुछ बोल नहीं पा रही थी। ग्रामीणों ने इसकी तत्तकाल सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच बच्ची को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल पहुंचाया। मामला राजस्थान के दौसा जिले की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि दौसा जिले के महुआ उपखंड इलाके में ग्रामीणों को एक 7 साल की बच्ची बदहवास हालत में मिली। लड़की की स्थिति देखकर ग्रामीणों के पैरों तले जमीन खिसक गई। लोगों ने तत्तकाल इसकी सूचना पुलिस को दी। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और पीड़िता को तत्काल अस्पताल ले गई। वहां पीड़िता का मेडिकल करवाया गया, लेकिन वह सदमे (Shock) में होने के कारण अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।
 
 पुलिस के अनुसार बच्ची मंगलवार रात करीब 9 बजे घर से गायब हो गई थी। बच्ची के गायब होने के बाद परिजन पूरी रात उसकी तलाश करते रहें लेकिन वह नहीं मिली। वहीं बुधवार की सुबह बालिका गांव के ही एक खंडहरनुमा मकान में बदहवास हालत में पड़ी हुई मिली।

सदमे में है पीड़िता, कुछ बोल नहीं पा रही है
 
 पुलिस के अनुसार बालिका की स्थिति इतनी गंभीर है कि वह अभी तक बयान भी नहीं दे पा रही है। ऐसे में अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि बालिका के साथ रेप करने वाला एक व्यक्ति था या फिर एक से अधिक लोग थे। बालिका का मेडिकल करवाया गया है। वहीं  परिजनों के बयान पर अज्ञात के खिलाफ रेप मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल महुआ डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस की कई टीमें आरोपी की पहचान और तलाश करने में जुटी हुई है। 

Suggested News