बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब कारोबारी व शराब पीने के आरोप में 71 लोगों को किया गिरफ्तार, सैकड़ों लीटर शराब बरामद तीन गाड़ी को जब्त

शराब कारोबारी व शराब पीने के आरोप में 71 लोगों को किया गिरफ्तार, सैकड़ों लीटर शराब बरामद तीन गाड़ी को जब्त

NAWADA : नवादा से उत्पाद विभाग के द्वारा शराब माफियाओं के खिलाफ जबरदस्त ऑपरेशन चलाया गया है। उत्पाद अधीक्षक अनिल कुमार आजाद ने बताया है कि शराब माफियाओं के विरुद्ध ऑपरेशन चलाया गया जहां 71 लोगों को गिरफ्तार गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वही तीन गाड़ी को भी जप्त किया गया है। और सैकड़ों लीटर शराब बरामद की गई है।

उन्होंने कहा कि माफियाओं के विरुद्ध ताबड़तोड़ ऑपरेशन जारी है सूचना के आधार पर बड़ी कार्रवाई की जा रही है। जिले के कई स्थानों पर नवादा,कौवाकोल रजौली, गोविंदपुर आदि जगहों पर इसे छापामारी की गई है। जहां शराब बेचने वाले माफिया व शराब पीने वाले लोगों को धरपकड़ किया गया है। कोई भी शराब पिएंगे या शराब के कारोबारी करेंगे उन लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि 71 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जहां 19 लोग शराब बेचने वाले हैं तो 52 लोग शराब पीने वाले हैं वहीं सैकड़ों लीटर शराब भी बरामद की गई है। 

उत्पाद विभाग के अधीक्षक अनिल कुमार आजाद ने कहा है कि माफियाओं के खिलाफ किसी तरह अभियान जारी रहेगा। सूचना मिलने के बाद कार्रवाई भी सुनिश्चित किया जाएगा। शराब पीने व शराब बेचने वाले के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। 70 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आगे भी बड़ी बड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News