बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नौकरानी के प्रेम में पागल 75 साल के प्रोफेसर ने पत्नी से मांगा तलाक, जज भी हुए हैरान

नौकरानी के प्रेम में पागल 75 साल के प्रोफेसर ने पत्नी से मांगा तलाक, जज भी हुए हैरान

NEWS4NATION DESK : 75 साल के प्रोफेसर द्वारा शादी के 30 साल बाद अपनी पत्नी से तलाक की मांग की है। कोर्ट के सामने मामला आने के बाद जज ने पहले पति-पत्नी को बुलाकर सुलह की कोशिश की, लेकिन सुलह के दौरान जो बात सामने निकलकर आई उसे जानकर जज भी हैरान रह गए। मामला मध्य-प्रदेश का है।

दरअसल भोपाल की फैमिली कोर्ट में तलाक का एक ऐसा मामला आया है जिसको लेकर जज भी हैरान है। भोपाल के फैमिली कोर्ट में 75 साल के एक रिटायर्ड प्रोफेसर ने अपनी शादी के 35 साल बाद तलाक के लिए आवेदन किया है। इस मामले में जज योगेश चंद्र शुक्ल ने पहले पति पत्नी को बुलाकर सुलह कराने की कोशिश की मगर जो बात  निकलकर आई उससे जज भी हैरान है।

नौकरानी से करना चाहते है शादी

बताया जा रहा है कि कोर्ट की काउंसलर ने परिवार को बुलाया तो पता चला कि 75 वर्षीय रिटायर्ड प्रोफेसर के तलाक लेने की वजह नौकरानी से शादी करना है। प्रोफेसर के मुताबिक वह नौकरानी से प्यार करते हैं। रिटायर्ड प्रोफेसर के दो बच्चे हैं जिनमें से एक इंजीनियर है। वहीं नौकरानी भी शादीशुदा है और उसके भी दो बच्चे है।
 
30 साल पहले किया था लव मैरिज
बताया जा रहा है कि प्रोफेसर को अपने घर में काम करने वाली नौकरानियों से प्यार हो चुका है। घर में इस बात का खुलासा होते ही हंगामा खड़ा हो गया। घरवालों ने प्रोफेसर को समझाने की कोशिश की मगर वह नहीं माने, जिसके बाद बच्चे अपनी मां को लेकर अलग हो गए। बच्चों के मुताबिक उन्हें इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि बात तलाक तक पहुंच जाएगी।बताया जा रहा है कि प्रोफेसर की अपनी पत्नी से लव मैरिज हुआ था।

Suggested News