अलग-अलग कांडों में शामिल 8 अपराधी गिरफ्तार, हथियार व लूट के सामान बरामद

अलग-अलग कांडों में शामिल 8 अपराधी गिरफ्तार, हथियार व लूट के सामान बरामद

GAYA : विभिन्न कांडों में शामिल 8 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन अपराधियों के पास से कई हथियार व लूटे गए सामान बरामद किए गए हैं. सभी अपराधियों को आज सिविल लाइन्स थाना लाया गया. सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुए लूटकांड व अन्य घटना में शामिल लगभग 8 अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिनके पास से हथियार एवं लूटे गए सामान भी बरामद किए गए हैं. उन्होंने बताया कि विगत 11 फरवरी को बाराचट्टी की राजद विधायक समता देवी के आवास से आभूषण लूट की घटना घटी थी. इस मामले में सुरेश यादव जो कि बाराचट्टी थाना क्षेत्र के रेंगनिया टांड़ गांव का रहने वाला है, उसे गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से चोरी गए आभूषण बरामद किए गए हैं. जिसमें सोने के कंगन व मंगलसूत्र शामिल हैं. 

वहीं दूसरी घटना में जिले के चंदौती थाना क्षेत्र के बंगाली बिगहा से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चंदौती थाना क्षेत्र के बंगाली बिगहा गांव में कुछ अपराधी हथियारों की खरीद-बिक्री के लिए जुटे हुए हैं. जिसके बाद एक स्पेशल टीम का गठन किया गया. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बंगाली बिगहा गांव में छापेमारी की. जहां से चंदन यादव, रामस्वरूप मांझी को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से एक देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, तीन खोखा व एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि तीनों अपराधी पूर्व में भी कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. 

वही तीसरी घटना में जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है जहाँ 12 फरवरी को टेंपो लूट की घटना हुई थी. इस घटना में शामिल अपराधी अनुज कुमार व अर्जुन सैनी को गिरफ्तार किया गया है. दोनों मानपुर के पटवाटोली मोहल्ला के रहने वाले हैं. इनके पास से लूट का मोबाइल व ऑटो भी बरामद किया गया है. 

वहीं जिले के गुरारू थाना क्षेत्र के मथुरापुर गांव के समीप सीएसपी संचालक से विगत 12 फरवरी को हुई लूट की घटना के मामले में दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार होने वालों में पंचानपुर गांव निवासी गुड्डू कुमार एवं औरंगाबाद के दाउदनगर के रहने वाले ललन पासवान शामिल है. जिनके पास से पुलिस ने एक लैपटॉप, कई पासबुक, स्कैनर व बैंक के कागजात बरामद किए हैं. इनके पास से एक देशी पिस्तौल भी बरामद की गई है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ जारी है. इनकी निशानदेही पर अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. जो लोग गिरफ्तार हुए हैं उन सभी को जेल भेजा जाएगा. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News