आठ दिन से अगवा कारोबारी के घर पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव, बच्चों को गोद में लेकर परिजनों का बंधाया ढांढ़स

आठ दिन से अगवा कारोबारी के घर पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव, बच्चों को गोद में लेकर परिजनों का बंधाया ढांढ़स

पटना.. राजधानी से अपह्त हुए कारोबारी बंधू को पटना पुलिस अब तक नहीं ढूंढ पाई है। 8 दिन से गायब कारोबारी बंधू को खोजने के पटना पुलिस की ओर से दावे किए जा  रहे हैं, लेकिन अब तक विफलता ही हाथ लगी है। इस बीच कई सांसद और और जनप्रतिनिधि पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे हैं और नीतीश सरकार को कोस रहे हैं। 

इस बीच बुधवार को जाप प्रमुख पप्पू यादव पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। अगवा कारोबारी के परिजनों की दशा देखकर पूर्व सांसद पप्पू यादव भावुक हो गए। परिवार के बच्चों को गोद में लेकर पप्पू यादव ने उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। 

बिहार में अपराध के बढ़ते ग्राफ पर चिंता व्यक्त करत हुए कहा कि नीतीश सरकार क्राइम रोकने में फेल साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि 8 दिसंबर से गायब कारोबारी को पुलिस ढूंढने में अब तक नाकाम रही है, नीतीश सरकार के फेल होने का जीता जागता सबूत है। इसके खिलाफ जल्द ही वो हल्ला बोल आंदोलन करेंगे। 

गौरतलब है कि राजधानी के अपहृत कारोबारी भाइयाें का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। पटना की तेजतर्रार पुलिस खोजने में अब तक पूरी तरह से विफल रही है। राकेश गुप्ता व उनके भाई अमित कुमार गुप्ता के लापता होने की खबर के 8 दिन बीत गए हैं, लेकिन पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है।  

बताया जाता है कि अब तक फिराैती के लिए भी कोई कॉल नहीं आया है और न दोनों भाईयों ने परिजनाें से संपर्क ही किया है। इतने समय बाद भी दाेनाें का सुराग नहीं लगने से परिजनों के सब्र का बांध टूट गया है। परिवार वाले किसी अनहोनी से डरे हुए हैं। परिवार वालों ने शुक्रवार को डीजीपी एसके सिंघल से भी मुलाकात की थी। करीब आधे घंटे तक परिवार के लाेगाें ने डीजीपी से मिलकर सकुशल रिहाई की गुहार लगाई। बता दें कि 8 पहले कारोबारी भाई नौबतपुर इलाके से लापता हो गए थे। इस मामले में नौबतपुर थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।  


पटना से कुमार गौतम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News