बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में एक ही परिवार के 6 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन में हड़कंप कि आखिर खाजपुर में और कितने केस?

पटना में एक ही परिवार के 6 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन में हड़कंप कि आखिर खाजपुर में और कितने केस?

पटना : खाजपुरा ने पूरे पटना की मसीबत अब बढ़ा दी है. कोरोना का हॉटस्पॉट बन चुका पटना का खाजपुरा इलाके से 8 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं. इन सब को मिलाकर इस इलाके से अबतक 17 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं.

एक ही परिवार के 6 लोग मिले पॉजिटिव
खाजपुरा इलाके में गुरुवार को एक साथ फिर से 8 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. यहां एक ही परिवा के 6 लोग कोरोना से संक्रमित मिले हैं. जबकि दो इस परिवार के पड़ोस हैं जो कि पति पत्नी हैं. पटना में कोरोना संक्रमित इतने मरीज मिलने के बाद प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.लगातार बैठकें चल रही हैं. इसके साथ ही नई रणनीति के तहत कोरोना पर कंट्रोल करने की कोशिश की जा रही है.

पटना में 8 साल की बच्ची भी मिली कोरोना पॉजिटिव
गुरुवार को खाजपुरा इलाके के जिस परिवार के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं उसमें एक 8 साल की बच्ची भी शामिल है. पटना में अबतक कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वालों में यह सबसे कम उम्र की है. गुरुवार को 8 कोरोना के पॉजिटिव केस मिलने के बाद अब पटना में कोरोना संक्रमितों की संख्या 25 हो गई है. सिविल सर्जन के मुताबिक कोरोना संक्रमित मरीजों को एनएमसीएच में भर्ती करवाया गया है. सिविल सर्जन के मुताबिक ये सभी मंगलवार को मिले कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए हैं.

Suggested News