बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

8 थानों को मिले नए थानाध्यक्ष, 18 पुलिस पदाधिकारियों का मिली नई जिम्मेदारी

8 थानों को मिले नए थानाध्यक्ष, 18 पुलिस पदाधिकारियों का मिली नई जिम्मेदारी

अरवल में शुक्रवार को एसपी मोहम्मद कासिम ने बड़ी संख्या में पुलिस पदाधिकारियों का तबादला किया है. पुलिस अधीक्षक ने  आठ थानाध्यक्ष समेत 18 पुलिस पदाधिकारियों का तबादला किया है. बेहतर कार्य को देखते हुए कई दारोगा को थानाध्यक्ष की जिम्मेवारी दी गई है.

 अरवल थाना में अनुसंधान इकाई में तैनात दारोगा राहुल अभिषेक को महेन्दिया थाने का थानाध्यक्ष बनाया गया है जबकि किंजर थाना में अनुसंधान इकाई के सुरेन्द्र कुमार को कुर्था थानाध्यक्ष बनाया गया है.  इसी तरह फूलचंद यादव को कलेर थानाध्यक्ष, उमेश राम को करपी थानाध्यक्ष,कृष्णानंद-2 को परासी थानाध्यक्ष,संजीव कुमार राय को वंशी थानाध्यक्ष, अनवर अली को मानिकपुर ओपीध्यक्ष,विकास कुमार 01 को किंजर थानाध्यक्ष बनाया गया है. जबकि देवकांत वर्मा को अरवल थाना अपर थानाध्यक्ष,पीयूष जायसवाल को करपी थाना अपर थानाध्यक्ष, विकास कुमार 2 को कुर्था थाना अपर थानाध्यक्ष, पवन कुमार दास को परासी थाना अपर थानाध्यक्ष, सचिन कुमार को महेन्दिया थाना अपर थानाध्यक्ष, सुमित को किंजर थाना अपर थानाध्यक्ष बनाया गया है .

वहीं संजय सिंह प्रभारी प्रहार टीम अरवल को अरवल थाना अनुसंधान इकाई,परासी थानाध्यक्ष दुर्गानंद मिश्रा को प्रभारी आरटीआई, सड़क सुरक्षा कोषांग, मद्य निषेध कोषांग, आचरण शाखा,विदेशी शाखा अभियोजन कोषांग पुलिस कार्यालय अरवल,पूनम चौधरी को अनुसंधान इकाई अरवल थाना,जय किशोर पासवान को प्रभारी प्रहार टीम में तबादला किया गया है. बता दे कि कई थानों के थानाध्यक्ष को इंस्पेक्टर रैंक में प्रोन्नति मिली है इसीलिए थानाध्यक्ष का पद रिक्त हो गया था ऐसे में एसपी मोहम्मद कासिम ने बेहतर कार्य करने वाले पुलिस पदाधिकारियों का विभिन्न थानों का थानाध्यक्ष बनाया है.

Suggested News