BIHAR NEWS : अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से 8 वर्षीय बच्चे की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से 8 वर्षीय बच्चे की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR : सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के सुल्तानगंज-तारापुर मुख्य मार्ग बिसौनी पावर हाउस के समीप  ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक 8 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। मृतक की पहचान बिसौनी पावर हाउस निवासी मुकेश पासवान के पुत्र रितेश कुमार के रूप में हुई है। 


परिजनों ने बताया की मृतक अपनी माता के साथ चावल लाने के लिए दुकान गया हुआ था और वापस लौटने के क्रम में सुल्तानगंज की ओर से आ रही तेज गति से ट्रैक्टर ने मासूम को रौंद दिया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ने भागने का प्रयास किया। लेकिन वह पूरी तरह असफल रहा। 

ग्रामीणों ने ट्रैक्टर  चालक को खदेड़ कर पकड़ लिया और आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर तारापुर सुल्तानगंज मुख्य मार्ग करीब 2 घंटा जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने ट्रैक्टर और ट्रैक्टर चालक को अपने हिरासत में ले लिया। लेकिन ग्रामीण अपने मांग को लेकर अड़े रहे। 

सड़क जाम की सूचना पर अंचलाधिकारी एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मुआवजा राशि देने की बात कही है। इसके बाद जाम को खत्म किया गया और स्थानीय पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया। दुर्घटना के परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News