बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतीहारी में 80 लाख रूपये का शराब बरामद, कारोबारियों की धड़ पकड़ में जुटी पुलिस

मोतीहारी में 80 लाख रूपये का शराब बरामद, कारोबारियों की धड़ पकड़ में जुटी पुलिस

MOTIHARI : कोलकाता से लायी जा रही करीब 80 लाख रुपये के विदेशी शराब और स्प्रीट को आज उत्पाद विभाग ने जब्त किया है। शराब को बडे ट्रक से लाया गया था,जो कोटवा के अहिरौलिया गांव से बरामद हुआ है। धान के भूसा के बोरियों के बीच छिपा कर लाया जा रहा ट्रक ग्रामीण कच्ची सडकों से गन्त्वय तक ले जाने के दौरान कीचड में फंस गया और इसकी भनक ग्रामीणों को लगी. 

ग्रामीणों ने उत्पाद विभाग को सूचित किया. जहां से उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने ट्रक पर लदे 114 कार्टन विदेशी शराब और 35 ड्राम स्प्रीट को बरामद किया है. ट्रक के कीचड में फंसते ही चालक और सहचालक फरार हो गया है. उत्पाद विभाग की टीम ने ट्रक को शराब सहित मोतिहारी लाया है. 

साथ ही कारोबारियों को चिन्हित करने में जुटी है. उत्पाद अधीक्षक अविनाश प्रकाश ने बताया कि बंगाल से शराब और स्प्रीट को लाया गया था,जिसे कीचड में फंसे ट्रक से बरामद किया गया है. ट्रक पर भूसे के बीच शराब को छिपाया गया था. विभाग के कर्मी कारोबारियों की पहचान में लगे है. उन्होंने बताया कि बरामद विदेशी शराब औऱ स्प्रीट की कीमत करीब 80 लाख रुपये आंकी गयी है. 

उधर गया सिविल लाइन थाना क्षेत्र के राय काशी नाथ मोड़ के समीप वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने झारखण्ड निर्मित 35 बोतल इम्पीरियल ब्लू बिदेशी शराब के साथ एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है. बताते चलें पकडे गए युवक का नाम मनीष गोस्वामी है और वह झारखण्ड धनबाद का रहनेवाला है. इस संदर्भ में सिविल लाइन के थाना प्रभारी उदय कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक का साथी पुलिस को देखकर भागने में सफल रहा.

मोतिहारी से हिमांशु और गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News