बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

80 साल के बुजुर्ग ने 22 साल की युवती के साथ किया दुष्कर्म, पहले पिलाई शराब फिर.........

80 साल के बुजुर्ग ने 22 साल की युवती के साथ किया दुष्कर्म, पहले पिलाई शराब फिर.........

News4nation desk : 80 साल के बुजुर्ग पर 22 साल की युवती ने बलात्कार करने का आरोप लगाया है ।युवती ने बताया है कि बुजुर्ग हमारे रिश्तेदार हैं और घर दिखाने के बहाने मुझे घर ले गए और मेरे साथ दुष्कर्म किया। युवती कुछ ही दिन पहले अपने पति से अलग होकर रहने लगी थी। पुलिस ने युवती के बयान पर दुःकर्म का एफआईआर दर्ज कर लिया है।

घर दिखाने के बहाने ले गया और शराब पिलाकर किया दुष्कर्म...

युवती ने आरोप लगाया है कि वह कुछ दिन पहले अपने पति से अलग होकर रहने लगी थी उसे घर की जरूरत है थी उसके 80 साल के रिश्तेदार ने उसे रहने का इंतजाम करने के लिए मदद की पेशकश की।   

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया है कि तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के फलकनुमा के रहने वाली युवती अपने पति से हाल ही में अलग हुई थी। युवती का आरोप है कि उसके रिश्तेदार ने उसे रहने का इंतजाम करने के लिए मदद की पेशकश की थी इसी सिलसिले में वह अपने दोस्त के साथ बुजुर्ग रिश्तेदार के घर गई थी।

बंजारा हिल्स के इंस्पेक्टर कलिंगा राव के अनुसार युवती का आरोप है की उस के बुजुर्ग रिश्तेदार ने घर आने के बाद आरोपी महिला और उसके दोस्त को शराब पिलाया। इसके बाद जब महिला नशे में आ गई तो उसके साथ बुजुर्ग रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया। युवती द्वारा बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन में एफ आई आर दर्ज कराने के बाद 80 वर्षीय बुजुर्ग को हिरासत में ले लिया गया है।

वहीं इस घटना के बाद 80 वर्षीय आरोपी ने महिला और उसके दोस्त के खिलाफ महंगी घड़ी चुराने की शिकायत भी दर्ज कराई है। सूत्रों की माने तो बहुत जल्द ही आरोपी महिला का मेडिकल चेकअप कराया जा सकता है।

Suggested News