पटना में ट्रक पर लोड 89 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद, स्कार्पियो छोड़कर भागे शराब तस्कर

पटना में ट्रक पर लोड 89 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद, स्कार्पियो छोड़कर भागे शराब तस्कर

PATNA : बिहार मे शराबबंदी के बाद भी दुसरे राज्यो से शराब की तस्करी जारी है। मामला है पटनासिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के NH-30 का है, जहाँ गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सड़क किनारे खड़ी सीमेंट लदे ट्रक के तहखाने से 89 कार्टन मे भरे 768 लीटर अंग्रेजी शराब को बरामद किया है।


वही दुसरे मामले मे गश्ती मे तैनात पुलिस को देख कर स्कार्पियो से भाग रहे शराब कारोबारी का गाड़ी अनियंत्रित होने के बाद गड्ढे मे गिर गया। जिसके बाद तस्कर स्कार्पियो को छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने 215 लीटर शराब के साथ स्कार्पियो को भी जप्त कर लिया है। हालाँकि दोनों शराब कारोबारी गाड़ी छोड़ कर भागने मे सफल रहे। 

पुलिस ने बताया की त्योहार को लेकर शराब माफिया दुसरे राज्यों से शराब मँगा कर स्टॉक कर रहे है। पुलिस से बचने के लिए सीमेंट लदे ट्रक मे शराब की तस्करी कर रहे है। बताया की शराब तस्करी मामले में ट्रक के ड्राईवर, खलासी और दो शराब करोबारी समेत चार अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। 

वही ट्रक को भी जप्त कर लिया गया है। साथ ही स्कार्पियो गाड़ी छोड़ कर फरार होने वाले तस्करो की गिरफ्तार के लिए पुलिस छापेमारी अभियान मे जुट गई है। मिली जानकारी के मुताबिक अंग्रेजी शराब को झारखंड से۔पटना मंगाया गया था। 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News