बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

8वीं क्लास की स्कूल गर्ल हुई प्रेग्नेंट, स्कूल के प्रिंसिपल की गंदी आदत को लेकर हल्ला तेज

8वीं क्लास की स्कूल गर्ल हुई प्रेग्नेंट, स्कूल के प्रिंसिपल की गंदी आदत को लेकर हल्ला तेज

सिमरिया  : अनुसूचित जाति आवासीय बालिका उच्च विद्यालय का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यह मामला विद्यालय की आठवीं कक्षा के छात्रा 14 वर्षीय काल्पनिक नाम संगीता कुमारी डेढ़ माह की गर्भवती है।

 मामले का खुलासा तब हुआ जब विद्यालय की शिक्षिका बसंती बागे के द्वारा छात्रा को पेट दर्द की शिकायत पर रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने दो बार जांच उपरांत के बाद छात्रा को डेढ़ माह का गर्भवती होने का बताया। शिक्षिका ने छात्रा को पिछले 14 फरवरी को अस्पताल में जांच कराई थी। इधर विधायक किशुन कुमार दास ने मामले को लेकर गहरी चिंता जताई और शर्मसार करने वाली घटना बताया है। उन्होंने कहा कि मामले की उच्च स्तरीय जांच कराई जाएगी और दोषी पाए जाने वाले पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इस बाबत स्कूल की  शिक्षिका से पूछे जाने पर बताई कि छात्रा छुट्टी लेकर विद्यालय से  घर चली गई है। हम छात्रा को शर्दी बुखार को इलाज कराने अस्पताल गए थे। छात्रा के गर्भवती होने का मामला बेबुनियाद है।बता दें कि विद्यालय में इस तरह की पहली घटना नहीं है ।इसी तरह की घटना में विद्यालय के शिक्षक ओम प्रकाश आर्य और प्राचार्य कृष्णा प्रसाद  जेल जा चुके हैं। जिसमें ओम प्रकाश आर्य अभी भी जेल के सलाखों में सजा काट रहा है।

Suggested News