9 क्विंटल गांजा के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार, सब्जियों की आड़ में लाया जा रहा था माल

9 क्विंटल गांजा के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार, सब्जियों की आड़ में लाया जा रहा था माल

आरा: खबर बिहार के आरा जिले से आ रही है जहां  बीती रात डीआरआई ने सब्जियों की आड़ में की जा रही गांजा तस्करी का पर्दाफाश किया है. डीआरआई टीम ने जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के सकड्डी चेक पोस्ट के पास सोमवार की देर रात घेराबंदी छापेमारी की. इस दौरान एक ट्रक से करीब नौ क्विंटल से अधिक गांजा बरामद किया गया. साथ ही इस मामले में ट्रक के ड्राइवर और उसके सहयोगी समेत चार को गिरफ्तार किया गया है. 

जानकारी के मुताबिक पटना के पदाधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि गांजा की एक बड़ी खेप ओडिसा से बिहार लाई जा रही है. गुप्त सूचना के आधर पर एनसीबी के रिजनल डायरेक्टर कुमार मनीष के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. इस टीम ने आरा-पटना मुख्यमार्ग एनएच 30 पर कोइलवर थाना क्षेत्र के सकड्डी चेक पोस्ट के पास कई ट्रकों को रोका और उसकी तलाशी शुरू की. तलाशी के क्रम में एक ट्रक से गांजा भरा 152 पैकेट बरामद किया गया.

करीब नौ क्विंटल गांजा को सूरन (ओल) की सब्जी के नीचे छिपाया गया था. ओडिसा से लाए जा रहे गांजा के इस कंसाइनमेंट की डिलीवरी बिहार छपरा में की जानी थी. लेकिन इसके पहले ही पुलिस ने उसे जब्त कर लिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है आखिर कैसे गंजा की इतनी बड़ी खेप को बॉर्डर पार कर बिहार तक लाया गया.


Find Us on Facebook

Trending News