मोतिहारी : 9 लाख की चीनी लूट काण्ड का पुलिस ने किया खुलासा,हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

मोतिहारी : 9 लाख की चीनी लूट काण्ड का पुलिस ने किया खुलासा,हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है । हरिनगर से झारखंड चीनी लोड कर जा रहे 12 चक्का ट्रक लूट कांड का पुलिस ने 24 घंटा में खुलासा कर दिया। एसपी के द्वारा गठित एसआईटी टीम ने लुटे गए ट्रक व उसपर लोड 9 लाख की चीनी सहित लूट में प्रयोग की गई कार ,एक पिस्टल,एक देशी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ चार अपराधियो को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार अपराधियो से पुलिस पूछताछ में जुटी है ।

एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि 30 दिसम्बर को सुगौली बेतिया रोड में छपवा चौक के पास ड्राइवर व खलासी को नशा का दवा व सुई देकर बेहोश कर चीनी लदी ट्रक को लूट लिया गया । वही ड्राइवर व खलासी को नशे के हालत में बांधकर नहर के किनारे फेक दिया गया था । एसपी के निर्देश पर पुअनि तकनीकी शाखा के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने 24 घंटे के अंदर लूटी गई ट्रक, लोड 9 लाख की चीनी,लूट में प्रयोग की गई कार, चार अपराधी,एक पिस्टल,एक देशी कट्टा,04 गोली को बरामद कर लिया गया । गिरफ्तार अपराधियो में सुगौली थाना क्षेत्र के छपवा के संतोष कुमार,फुलवरिया का रामप्रवेश महतो व संजीत कुशवाहा ।वही हरसिद्धि थाना क्षेत्र के रंजीता कठिया पन्नापुर का सुरेश सहनी शामिल है ।

चीनी लदी ट्रक लूट कांड के उद्भेदन में  पुअनि तकनीकी शाखा प्रभारी मनीष कुमार, सुगौली इंस्पेक्टर शशिभूषण ठाकुर, सुगौली विवेक कुमार जायसवाल, हरसिद्धि शैलेन्द्र कुमार,पीपरा सुनील कुमार,रामगढ़वा संतोष शर्मा व तकनीकी सेल चिरंजीवी कुमार,मुन्ना कुमार व नित्यानंद दुवे शामिल थे।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News