उत्तर प्रदेश में हाइवे पर जबरदस्त हादसा, गया के 9 लोगों की मौके पर हुई मौत

उत्तर प्रदेश में हाइवे पर जबरदस्त हादसा, गया के 9 लोगों की मौके पर हुई मौत

DESK: आगरा- कानपुर हाइवे पर गुरूवार को अहले सुबह भीषण हादसा हुआ. इस हादसे में तेज स्कॉर्पियो कंटेनर ट्रक से जा टकराई जिससे नौ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस की मदद से सभी घायलों को एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है.

यह हादसा उत्तर प्रदेश के आगरा- कानपुर हाइवे एत्माउद्दौला इलाके में हुआ. पुलिस ने जानकारी में यह बताया है कि स्कॉर्पियो पर लगी नंबर प्लेट झारखंड की थी. टकराने के बाद जोरदार आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. हादसे की  सूचना लोगों ने पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से स्‍कॉर्पियों में फंसे लोगों को बाहर निकाला. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया  ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा होने की आशंका है. स्कॉर्पियो का नंबर JH 13D 5029 है. सभी मृतक और घायल बिहार के गया जिले के निवासी हैं. मृतकों की पहचान भी पुलिस ने कर ली है. इनकी पहचान गुड्डू कुमार, बबलू प्रजापति, विकास कुमार, नागेंद्र कुमार, राजेश, सुरेंद्र कुमार, ड्राइवर अनिल, अमन और विपिन के रूप में हुई है. गंभीर रूप से घायल सुजीत, सूरज देव और छोटू का इलाज एसएन मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

बताया जा रहा है कि यह हादसा सुबह सुबह ही हुआ. हाइवे पर तेज रफ्तार में दौड़ रही स्कॉर्पियो बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ गई जिससे वह गलत दिशा में चलने लगी. इसी बीच रामबाग की तरफ से कंटेनर आ गया और दोनों में जोरदार टक्कर हो गई. हादसा अचानक और इतने जबरदस्त तरीके से हुआ कि स्कॉर्पियो में सवार 12 लोगों को संभलने का मौका ही नहीं मिला. कार में नींद में बैठे 9 लोग उसी हालत में काल के गाल में समा गए, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 


Find Us on Facebook

Trending News