बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

9 वर्षीय बच्ची को बंधक बना दो दिनों तक गैंगरेप, ग्रामीणों में आक्रोश

9 वर्षीय बच्ची को बंधक बना दो दिनों तक गैंगरेप, ग्रामीणों में आक्रोश

BEGUSARAI : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक 9 वर्षीय बच्ची को बंधक बनाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीणों ने आरोपियों में शामिल एक युवक के भाई को बंधक बना लिया, जिसे छुड़ाने में पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। घटना जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि मटिहानी थाना क्षेत्र की 9 वर्षीय बच्ची बुधवार को अपने ननिहाल से पैदल अपने घर आ रही थी। लेकिन वह अपने घर नहीं पहुंची। इधर उसके घर नही पहुंचने पर परिवार के लोगो ने खोजबीन शुरू की। लड़की का कुछ अतापता नहीं चला। शनिवार की रात अचानक अस्त-व्यस्त हालत में अपने घर पहुंची। बच्ची ने अपने परिजनों को बताया कि ननिहाल से लौटने के दौरान लूचो चौक के पास उसके स्कूल के वैन ड्राइवर सुमित समेत चार लड़के जबरन अपनी बाइक पर बैठ लिया और उसे ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया। फिर दो दिनों तक उसके साथ गैंगरेप करते रहे। 

घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और वैन ड्राइवर को बंधक बना लिया। इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को आरोपी के भाई को छुड़ाने में ग्रामीणों के आक्रोश का भारी सामना करना पड़ा। काफी मशक्त के बाद पुलिस उसे लोगों के चंगुल से छुड़ा थाने ले आई। 

वहीं इस मामले को लेकर परिजनों द्वारा मटिहानी थाने में स्कूल के वैन ड्राइवर सुमित समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस परिजनों और पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस लड़की का मेडिकल चेकअप कराने के लिए सदर अस्पताल भेज आरोपियों की गिरफ्तारी और मामले की जांच में जुटी है। 

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट

Suggested News