DSP पर फायरिंग करनेवााले कुख्यात गोलू पंडित के खिलाफ पुलिस दाखिल नहीं कर पाई चार्जशीट, पटना के SI और IO निलंबित

 DSP पर फायरिंग करनेवााले कुख्यात गोलू पंडित के खिलाफ पुलिस दाखिल नहीं कर पाई चार्जशीट, पटना के SI और IO निलंबित

पटना- पटना पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है. मुठभेड़ में पकड़े गए कुख्यात अपराधी गोलू पंडित के खिलाफ पुलिस दिसंबर से लेकर अबतक चार्जशीट ही नहीं दाखिल कर पाई. 90 दिनों तक पुलिस गोलू पंडित के खिलाफ चार्जशीट तक दाखिल नहीं कर पाई. पुलिस की लापरवाही की वजह से गोलू पंडित को कोट से जमानत मिल गई है. डीएसपी मनोज पांडे ने पुलिस की इस काहिली को देखते हुए इस मामले में दुल्हिनबाजार थाना के SI और IO को निलंबित कर दिया गया है. 

क्या है पूरा मामला
 
डीएसपी मनोज कुमार पांडे के साथ मुठभेड़ करने वाले कुख्यात अपराधी के खिलाफ पुलिस ने समय सीमा के अंदर चार्जशीट नहीं किया. जिसके कारण अपराधी गोलू पंडित को लाभ देते हुये कोर्ट ने जमानत दे दिया. पुलिस को भनक तक नहीं लगी और गोलू पंडित जेल से छूट गया.इस तरह की गंभीर लापरवाही पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़ा करती हैं. 

जटहा का खास है गोलू पंडित
 
बताया जाता है कि गोल पंडित कुखयात जटहा का खास है. जटहा अपने गिरोह के साथ बड़ी घटना को अंजाम देने में जुटा था तभी इसकी भनक डीएसपी मनोज पांडे को लगी. मनोज पांडे ने खुद मोर्चा संभालते हुए रेड किया. पुलिस और अपराधियों के बीच जमकर गोली बारी हुई. लगभग 30 राउंड फायरिंग के बाद डीएसपी मनोज पांडे ने गोलू पंडित को अरेस्ट कर लिया.गोलू पंडित के पास हथियार और कारतूस बरामद हुआ था.



Find Us on Facebook

Trending News