94 हजार प्राथमिक शिक्षकों के बहाली की काउंसलिंग की तिथि जल्द घोषित करे सरकार

94 हजार प्राथमिक शिक्षकों के बहाली की काउंसलिंग की तिथि जल्द घोषित करे सरकार

  गया।  अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य सह मगध प्रमंडल कांग्रेस प्रवक्ता प्रो विजय कुमार मिठू ,बाबूलाल प्रसाद सिंह,अमरजीत कुमार,टिंकू गिरी,प्रो अनिल कुमार सिन्हा,प्रो विशवनाथ कुमार, डॉ मदन कुमार सिन्हा आदि ने राज्य सरकार से अविलंब दो साल से लंबित प्राथमिक शिक्षकों के काउंसलिंग की तिथि घोषित करे।

      नेताओ ने कहा की राज्य सरकार दो वर्ष पहले काफी दिनों के बाद सूबे के प्राथमिक, मध्य विद्यालयों के लिए 94 हजार शिक्षकों की बहाली का सिडियुल जारी किया था, परंतु डेढ़ वर्षों तक कोर्ट के चक्कर में बहाली बाधित रहा, अब जब माननीय उच्च न्यायालय जल्द शिक्षकों की बहाली करने का आदेश जारी किया , तो राज्य सरकार काउंसलिंग की तिथि घोषित नहीं कर रही है, जिससे अभ्यर्थियों में भारी आक्रोश है।

     पार्टी कार्यकर्ताओं  ने कहा की एक ओर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी चुनाव के दौरान पूरे राज्य में चुनावी भाषण में सत्ता में आते ही पांच लाख खाली पड़े विभिन्न पदों पर बहाली का वादा किए थे, परंतु अब जब सूबे के बेरोजगार युवक सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं, तो सरकार चुप्पी साधे हुए हैं।  नेताओं ने कहा कि अगर सरकार जल्द शिक्षक भर्ती की काउंसलिंग की तिथि घोषित नहीं करेगी तो कांग्रेस पार्टी अभ्यार्थियों के साथ आंदोलन करेगी ।

Find Us on Facebook

Trending News