बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आधी रात को फोन पर बात कर रही थी 10वीं की छात्रा, माँ ने मोबाइल छीना तो उठा लिया खौफनाक कदम, मचा कोहराम

आधी रात को फोन पर बात कर रही थी 10वीं की छात्रा, माँ ने मोबाइल छीना तो उठा लिया खौफनाक कदम, मचा कोहराम

DESK: मोबाइल की लत इन दिनों बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक को है। मोबाइल को लेकर कई बार झड़प की घटनाएं भी सामने आती है। आज कल के बच्चे तो बोलना बाद में और फोन चलना पहले सीख लेते हैं। कई बार अगर माँ-बाप बच्चों के हाथ से मोबाइल छीन ले तो बच्चे घर छोड़ने से लेकर अपनी जिंदगी समाप्त करने तक का खौफनाक कदम उठा लेते हैं। ऐसा ही एक मामला एक बार फिर देखने को मिला है। जहां माँ ने अपनी बेटी से मोबाइल छीना तो बेटी ने कथित तौर पर फांसी लगा ली। 

पूरा मामला उत्तराखंड के किच्छा के लालपुर क्षेत्र का है। मृतका अपने परिवार के साथ रहती थी। मृतक 10वीं कक्षा की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि शनिवार को देर रात करीब ढाई बजे मृतका दूसरी मंजिल के कमरे में किसी से फोन पर बात कर रही थी। इस पर उसकी माँ ने उसका फोन छीन लिया। इसके बाद वह नीचे आ गईं। 

इसी दौरान बेटी ने गुस्से में आकर अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। यह देखकर उन्होंने कमरे का दरवाजा खुलवाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहीं। इसके बाद आनन-फानन में उन्होंने अपनी बहन और उसके बेटे को घर पर बुलाया। सभी ने मिलकर दरवाजे को तोड़कर कमरे में प्रवेश किया। 

परिजन जब कमरे में पहुंचे तो देखा कि अंदर बेटी चादर का फंदा बनाकर पंखे से लटकी हुई है। आनन-फानन में परिजनों ने छात्रा को नीचे उतार तक अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब कर लड़की की मौत हो चुकी थी। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। 

Suggested News