बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNACITY में खुले बोरवेल में गिरा 2 साल का मासूम बच्चा, दम घुटने से हुई मौत के बाद लोगों ने मचाया बवाल

PATNACITY में खुले बोरवेल में गिरा 2 साल का मासूम बच्चा, दम घुटने से हुई मौत के बाद लोगों ने मचाया बवाल

PATNACITY : बोरवेल में बच्चे के गिरने का मामला एक बार फिर सामने आया है।  मामला पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के मिरचाई घाट इलाके का है,जहां जमीन पर पाइलिंग के लिए किए गए ( बोरबेल) गढ्ढे में गिरकर एक 2 वर्षीय बच्चे की गिरने से मौत हो गई। वहीं परिजनों ने आनन- फानन में गड्ढे को खोद कर बच्चे के शव को बाहर निकाला। इस घटना से आक्रोशित परिजनों ने शव को शहीद भगत सिंह चौक पर रख कर अशोक राजपथ को जाम कर दिया। साथ ही प्रशासन से मुआवजे की मांग की। पुलिस ने मृतक बच्चे की पहचान छोटू राय के 2 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार के रूप में किया है।

  इस घटना के बाद परिजनों का रो -रो कर बुरा हाल है। बताया जाता है कि मिरचाई घाट इलाके में पाइलिंग के लिए दर्जनों गढ्ढे खोदे गए है पर सुरक्षा की दृष्टिकोण से कोई भी इंतजाम नही किया गया है । वहीं इलाके के 2 वर्षीय बच्चा खेलते- खेलते पाइलिंग के लिए खुदाई कीये गए गढ्ढा में जा गिरा। जिससे दम घुटने से  बच्चे की मौत हो गई। 

वहीं जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने बड़ी मस्कत के बाद आक्रोशित लोगो को समझा बुझा कर जाम छुड़ाया और मुआवजा दिलाने का भरोसा दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले कि छान बीन में जुट गई है

Suggested News