ट्रैक्टर का चक्का निकलने से हो गया बड़ा हादसा, गाड़ी पलटने से दो लोगों की मौके पर मौत

ट्रैक्टर का चक्का निकलने से हो गया बड़ा हादसा, गाड़ी पलटने से दो लोगों की मौके पर मौत

JAHANABAD : जहानाबाद जिले की घोसी धमापुर सड़क गोडसरअस्पताल के समीप  ईट से लगा एक ट्रैक्टर पलटने से दो व्यक्ति की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीण मुआवजे की मांग को लेकर दोनों के शव के साथ सड़क पर बैठ गए हैं। 

घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार गोडसर गांव से ईंट लेकर ट्रैक्टर ईट भट्ठा पर जा रहा था। जैसे ही अस्पताल के समीप पहुंचा कि अचानक ट्रैक्टर का चक्का टूट कर अलग हो गया। जिसके कारण ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और ट्रैक्टर सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरा। जिससे 2 मजदूर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और दो लोग घायल हो गए।  मरनेवालों में अहियासा गांव निवासी गुंजन कुमार उम्र 20 वर्ष एवं खिरौटी गांव निवासी रामबाबू उम्र 32 वर्ष शामिल हैं। 


वहीं  घायलों में चालक  वाल्मीकि दास उम्र 50 वर्ष एवं अटल बरनाला उम्र 55 वर्ष जो रांची का निवासी है ।दोनों घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है।  मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया परिवारजनों के रोते-रोते बुरा हाल है। ग्रामीणों द्वारा मुआवजे की मांग को लेकर धामापुर सड़क पर शव रखकर ग्रामीणों द्वारा जाम कर दिया है। 

पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है ग्रामीणों द्वारा वरीय पदाधिकारी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग लोग कर रहे हैं।  लोगों का कहना है कि यह व्यक्ति मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था ।इसके मौत के बाद परिवार पर संकट की घड़ी आ गई है । घोसी के थाना अध्यक्ष ने बताया कि वरीय पदाधिकारी को सूचना दी गई है जल्दी पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मुआवजे की घोषणा कर जाम को हटाया जाएगा। 

Find Us on Facebook

Trending News