बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुबह-सुबह वाल्मिकी टाइगर रिजर्व के जंगलों में हुआ बड़ा हादसा, कार एक्सीडेंट में परिवार के चार लोगों की मौत

सुबह-सुबह वाल्मिकी टाइगर रिजर्व के जंगलों में हुआ बड़ा हादसा, कार एक्सीडेंट में परिवार के चार लोगों की मौत

BAGHA/BETIA : जिले में मंगलवार की सुबह अमंगलकारी साबित हुई। यहां वाल्मीकिनगर के लवकुश घाट से कौलापुर नवलपुर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे एक परिवार के चार लोगों की सड़क हादसे में मौत (Four died in road accident in Bagaha) हो गई है। जबकि चार गम्भीर रूप से घायल हैं।

घटना सुबह 5 से 6 बजे के बीच की है। यह हादसा विटीआर जंगल के बीच हरदिया चाती के पास हुआ है. अनियंत्रित कार नौरंगिया के खैरवा टोला के समीप पेड़ से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी में सवार दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि छह लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां दो बच्चियों की भी मौत हो गई. वहीं चार लोग अब भी इलाजरत है।


गाड़ी में आठ लोग थे सवार

जानकारी के मुताबिक कैलापुर निवासी उदयनारायण सहनी के यहां शादी थी, लिहाजा बेटा नागमणि, ड्राइवर रामबाबू के साथ खुद कार से बहन को बुलाने आया था. कार में उसकी बहन और भांजियों समेत 8 लोग बैठे थे. घटना के बाद चालक रामबाबू और नागमणि की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो बच्चियों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि ये सभी वाल्मीकिनगर के लवकुश घाट मुहल्ले के रहने वाले हैं ।

घटना के काफी देर बाद जंगल की तरफ गए लोगों ने नजारा देखा और पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही नौरंगिया थानाध्यक्ष राजेश झा मौके पर पहुंचे और घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचवाया. साथ ही उनके परिजनों से सम्पर्क साध उन्हें सूचित किया।


Suggested News