नवादा में टला बड़ा हादसा, जहाँ खेल रहे थे बच्चे, वहाँ गिरी 10 साल पुरानी दिवार

नवादा में टला बड़ा हादसा, जहाँ खेल रहे थे बच्चे, वहाँ गिरी 10 साल पुरानी दिवार

NAWADA : कुछ दिन पहले पुणे में दिवार गिरने से बिहार के पंद्रह लोग काल के गाल में चले गए. कई घरों में कोहराम मच गया. इस तरह की घटना रविवार को नवादा जिले में देखने को मिला. हालाँकि इस घटना में संयोग ठीक था की कोई हताहत नहीं हुआ. 

आज नवादा नगर थाना क्षेत्र के गढ़पर मोहल्ला स्थित दिवार के अचानक गिरने से अफरा-तफरी मच गई. किसी को कुछ समझ में ही नहीं आया कि आखिर दीवार गिरा कैसे. मोहल्ला में रहनेवाले सोनू कुमार ने बताया कि 5 से 6 बच्चे खेल रहे थे. उसी दौरान एक बच्चा बाउंड्री के ऊपर चढ़ा हुआ था. इसी बीच अचानक दिवार गिर गई. जिसके कारण दिवार पर चढ़े बच्चे को हल्की चोट भी आई है. 

सोनू ने बताया की भोला सिंह के पुत्र अनीश कुमार और बब्बन सिंह के पुत्र गोलू कुमार को चोट आई है. उन्होंने कहा कि इस बाउंड्री को लगभग 10 साल से मोहल्ला में बना कर छोड़ दिया गया था. जमीन का मालिक व्यवसाई नेपाली सिंह हैं. दिवार के काफी पुराना हो जाने के कारण यह घटना घटी है. 

जबकि इस दिवार के पास पूरे मोहल्ले के बच्चे खेलते रहते हैं. संयोग ठीक था,नहीं तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था. घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि 10 सेकंड पहले तीन बच्चे उस दिवार के पास से गुजरे थे. इनकी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. अगर इन्हें कुछ हो जाता तो मोहल्ले में कोहराम मच जाता.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News