बाल बाल टला बड़ा हादसा, एयरक्राफ्ट की अचानक लैंडिंग होने से मची अफरातफरी

बाल बाल टला बड़ा हादसा, एयरक्राफ्ट की अचानक लैंडिंग होने से मची अफरातफरी

DESK. उड़ते विमान के अचानक से लैंड करने से सोमवार को अमेठी में अफरातफरी मच गई और बड़ा हादसा टल गया. उत्तर प्रदेश के जिले अमेठी में एक एयरक्राफ्ट की अचानक लैडिंग होने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. शहर के इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान अकादमी फुरसतगंज में सोमवार को बड़ा हादसा टला. 

यहां ट्रेनिंग के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करायी गयी है. जिसे एक ट्रेनी पायलट चला रहा था. विमान में कुछ डैमेज हो जाने के कारण अचानक लैंडिंग कराई गई. इस हादसे की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस और इंदिरा गांधी उड़ान अकादमी के अधिकारी पहुंच गए. अचानक से हुई इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई.

जानकारी के अनुसार यह मामला फुरसतगंज इलाके के खैराना गांव का है. इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान अकादमी फुरसतगंज का एक ट्रेनिंग एयरक्राफ्ट की खैरना गांव में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. इसे एक ट्रेनी पायलट चला रहा था. प्रशिक्षु पायलट अभय पटेल इस एयरक्राफ्ट को उड़ा रहे थे. बताया जा रहा है कि हादसे में विमान के आगे का हिस्सा कुछ डैमेज हो गया है. अधिकारियों के अनुसार हादसे के कारणों की जांच होगी. 


Find Us on Facebook

Trending News