महागठबंधन पर बीजेपी सांसद गिरिराज का बड़ा हमला, कहा-चौकीदार के डर से एक हुए है सारे घोटालेबाज और चोर

महागठबंधन पर बीजेपी सांसद गिरिराज का बड़ा हमला, कहा-चौकीदार के डर से एक हुए है सारे घोटालेबाज और चोर

PATNA : अपने धमाकेदार बयान के लिए जाने जानेवाले बीजेपी सांसद गिरिराज ने एक बार फिर विपक्ष पर फायर किया है। गिरिराज ने एनडीए के खिलाफ बने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा है कि चौकीदार यानि पीएम मोदी के डर से देश के सारे घोटालेबाज और चोर एक हो रहे है। 

पटना पहुंचे सांसद के निशाने पर इस बार मुख्य रुप से पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी रही। गिरिराज सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी की चिंता है, कि वह चिटफंड घोटाला में फसेंगी और उनके दूसरे सहयोगियों को चिंता है कि वह किस घोटाले में फंसेंगे। 

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी सत्ता के लिए नहीं बल्कि अपने घोटाले को बचाने के लिए बेचैन हैं। 25 लाख लोग जो चीटफंड का शिकार हुए हैं, ममता बनर्जी जिनका पैसा खा गई हैं उस पैसे की जांच होगी। सीबीआई से दुनिया की कोई ताकत ममता बनर्जी को जेल जाने से नहीं रोक सकती।

सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव द्वारा दिए गए बयान कि हम चाहते है मोदी फिर पीएम बने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि वह मुलायम सिंहजी सदन के सबसे वरिष्ठ व्यक्ति हैं। उन्होंने राजनीति के कई दशक देखे हैं। वह मतदाता की नब्ज को पहचानते हैं। सपा प्रमुख ने सच्चाई के साथ मतदाताओं की नब्ज को पहचानते हुए ही ऐसा कहा है।

Find Us on Facebook

Trending News