आपदा पीड़ितों से धैर्य रखने की अपील करने वाले सुशील मोदी पर तेजस्वी का बड़ा अटैक, साल भर पहले भी तो आपके घर पानी घुसा था,क्या किया?

आपदा पीड़ितों से धैर्य रखने की अपील करने वाले सुशील मोदी पर तेजस्वी का बड़ा अटैक, साल भर पहले भी तो आपके घर पानी घुसा था,क्या किया?

PATNA : राजधानी पटना में बरसात के वजह से बिगड़े हालत पर सियासत तेज है। विपक्ष सरकार पर लगातार हमलावर है। वह राजधानी के बिगड़े हालात के लिए पूर्ण रुप से नीतीश सरकार को जिम्मेवार बता रही है। 

राजधानी के बिगड़े हालात को लेकर डिप्टी सीएम द्वारा लोगों से धैर्य रखने की अपील पर बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा है पिछले साल भी आपके घर में पानी घुसा था आपने क्या किया? 

गौरतलब है कि राजधानी पटना का बरसात के पानी से बुरा हाल है। बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई है। सबसे ज्यादा राजेन्द्र नगर, कंकड़बाग और इसके आसपास के इलाके प्रभावित है। इन इलाकों में घरों के अंदर तकरीबन 5-6 फुट पानी घुसा हुआ है। 

डिप्टी सीएम ने लोगो से धैर्य रखने की अपील की है। सुशील मोदी ने कहा है कि बिहार के अधिकतर जिलों में लगातार बारिश को देखते हुए रेड अलर्ट जारी है। लोगों की मदद के लिए सरकार की ओर से हरसंभव प्रयास किये जा रहे है। कृप्या धैर्य बनाए रखें और राहत कार्य में सहयोग करें। 

बता दें डिप्टी सीएम सुशील मोदी का निजी आवास राजेन्द्र नगर में है। पटना का य़ह इलाका बरसात के पानी से सबसे ज्यादा प्रभावित है। खुद सुशील मोदी तीन दिनों तक घर से बाहर नहीं आ सके थे। सोमवार को उन्हें रेस्कयू किया गया।  

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News