बाहुबली अनंत सिंह को बड़ा झटका, कभी करीबी रहे रामबदन राय जेडीयू प्रत्याशी ललन सिंह के लिए मांग रहे वोट

बाहुबली अनंत सिंह को बड़ा झटका, कभी करीबी रहे रामबदन राय जेडीयू प्रत्याशी ललन सिंह के लिए मांग रहे वोट

PATNA : छोटे सरकार को बड़ा झटका लगा है। विधायक अनंत सिंह के बेहद करीबी माने जाने वाले रामबदन राय अब उनके ही खिलाफ चुनाव प्रचार मैदान में कूद गए हैं। राजद से अलग होकर पूर्व विधान पार्षद रामबदन राय जदयू में शामिल हो चुके हैं और अब वे मुंगेर में खासे सक्रिय दिख रहे है। 

रामबदन राय अपने समर्थकों को हर हाल में ललन सिंह को जिताने का संदेश दे रहे है। वहीं वे गांव-गांव घूमकर लोगों से एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह को जीताकर सीएम नीतीश कुमार और पीएम मोदी के हाथ को मजबूत करने की अपील कर रहे है। 

वहीं लंबे समय तक राजद में रहने के बाद एकाएक जदयू का दामन थामने के सवाल पर कहा कि राजद में धनबली और बाहुबली की पूछ बढ़ गई थी, इसीलिए वे राजद से अलग हो गये। 

रामबदन राय ने कहा कि नीतीश कुमार ने अति पिछड़ा समाज को मान सम्मान दिया है, इसीलिए वे जदयू में शामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि एनडीए से जदयू के खाते में जो 17 सीटे मिली है, उसमें नीतीशजी ने अतिपिछड़ों को सम्मान देते हुए 6 सीट उन्हें दिया है। 

नीतीश कुमार द्वारा अतिपिछड़ो को दिए गये इस सम्मान को देखते हुए इसबार हमलोगों ने फैसला किया है कि जदयू प्रत्याशी को जीत दिलायेंगे। 

बता दें कि रामबदन राय की इलाके में अच्छी पकड़ है। उनका जदयू प्रत्याशी ललन सिंह के पक्ष में प्रचार करना मुंगेर से कांग्रेस प्रत्याशी अनंत सिंह की पत्नी नीलम सिंह के लिए मुश्बितें पैदा कर सकती है।   

Find Us on Facebook

Trending News