बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गलत दिशा से घुसी तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आया बीएमपी का जवान, चेक पोस्ट पर ड्यूटी के दौरान हुआ हादसा

गलत दिशा से घुसी तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आया बीएमपी का जवान, चेक पोस्ट पर ड्यूटी के दौरान हुआ हादसा

AURANGABAD : बारुण थाना क्षेत्र के सोन नदी केशव मोड़ के समीप चेक पोस्ट  पर मंगलवार की रात ड्यूटी में तैनात एक बीएमपी के जवान को ट्रक ने रौंद दिया जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक जवान की पहचान नवादा जिले के श्रीदला थाना के लौन्द गांव निवासी 32 वर्षीय अजय कुमार के रूप में की गई है। 

बताया जाता है कि मृतक बीएमपी 6 के जवान थे और एक माह पूर्व ही बारुण में प्रतिनियुक्ति हुई थी।जवान की मौत के बाद बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन ने इनकी मौत को शहादत मानते हुए उसके अनुरूप सरकारी सुविधा देने की मांग की है। बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन औरंगाबाद शाखा के अध्यक्ष शैलेश कुमार यादव एवं सदस्य अभय पासवान ने बताया कि मृतक बीएमपी 6 मुजफ्फरपुर के जवान थे और मात्र दस वर्ष तक ही नौकरी किये थे। उन्होंने पब्लिक की सुरक्षा में अपना बलिदान दिया है। उन्होंने बताया कि एक ट्रक बीती रात गलत दिशा से प्रवेश करते हुए बैरियर तोड़कर आई और इन्हें रौंदते हुए निकल गयी जिससे घटनास्थल पर ही इनकी मौत हो गई।

एसोसिएशन के सदस्यों ने मृतक के दो छोटे छोटे बच्चों की पढ़ाई एवं परवरिश का खर्चा,पत्नी को पेंशन एवं परिवार के एक सदस्य को नौकरी ताकि इनके माता पिता जो इन्ही पर आश्रित थे उनके जीवन का निर्वहन हो सके। सभी जवानों ने मृतक के आत्मा की शांति के लिए ईश्वर की कामना की है।

Suggested News