पानी किल्लत की मार झेल रहे लोगों के सब्र का टूटा बांध, सड़क पर उतर जमकर किया हंगामा

पानी किल्लत की मार झेल रहे लोगों के सब्र का टूटा बांध, सड़क पर उतर जमकर किया हंगामा

NAWADA : जिले के भदौनी पंचायत के 15 वार्डो में सिर्फ एक वार्ड में पानी की सप्लाई होने और 14 वार्डो में तीन महीने से पानी की किल्लत की मार झेल रहे ग्रामीणों का सब्र जबाव दे गया और वे आज सड़क पर उतर आए। आक्रोशित लोगों ने एन-31 को जाम कर जमकर हंगामा मचाया। 

सड़क जाम किये जाने से पटना-रांची मार्ग पर आवागमण पूरी तरह से ठप हो गया। सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। लंबी दूरी की गाड़ियां जहां की तहां फंसी रही। 

हंगामा कर रहे लोगों का कहना था कि वार्ड में टंकी रहने के बाद भी सही तरीके से पानी की सप्लाई नहीं की जा रही है। वहीं एक टंकी फूटा हुआ है जिसमें पानी ही नहीं रहता है। दो-दो तीन-तीन दिनों पर कभी मोटर चालू किया जाता है तो हम लोग के घर तक पानी आता है। 

ग्रामीणों का कहना था कि इस मामले को लेकर हमलोगों ने कई बार अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की लेकिन उनकी बातों पर आजतक कोई ध्यान नहीं दिया गया। लोगों का कहना था कि अब रमजान आने वाला है। अगर इस तरह का पानी का समस्या रहेगा तो हम लोगों जाने यूं ही मौत के हवाले हो जाएगा। पानी के लिए हम लोग तीन महीने से लगातार तरस रहे हैं फिर भी ना मुखिया ध्यान दे रहे हैं ना ही कोई अधिकारी।  

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News