प्रखंड कार्यालय में तैनात होमगार्ड जवान के राइफल से चली गोली, मची अफरा तफरी

प्रखंड कार्यालय में तैनात होमगार्ड जवान के राइफल से चली गोली, मची अफरा तफरी

BAGAHA : गुरुवार की दोपहर ठकराहां प्रखंड सह अंचल कार्यालय में ड्यूटी पर तैनात एक गृह रक्षक बल के राइफल से गोली चल जाने से अफरा-तफरी मच गयी. हालांकि इस घटना में कोई अप्रिय घटना नही हुई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोपहर में अंचल गार्ड के रूप में गृह रक्षक बल के जवान बिशंभर भगत तैनात थे.

 उसी दौरान क्रिकेट खेलने वाले बच्चे प्रखंड परिसर जोते जाने के विरोध में शोर शराबा कर रहे थे. इसी दौरान बिशंभर भगत अपना राइफल संभालने लगे. राइफल सँभालने के दौरान ही अचानक फायर हो गया. इससे प्रखंड सह अंचल परिसर में अफरा-तफरी मच गयी. मौके पर मौजूद मोतीपुर पंचायत के पीआरएस दिवाकर गुप्ता ने बताया कि जवान राइफल पर हाथ फेर रहे थे. 

उसी दौरान अचानक गोली चल गई और गोली दीवार में धंस गई. गृह रक्षक बल के जवान बिशंभर भगत ने बताया कि उसे नहीं मालूम की बोल्ट कैसे चढ़ गया था. बोल्ट चढ़े देखकर उसे उतारने का प्रयास कर रहा था. इसी दौरान अचानक फायरिंग हो गई. गोली प्रखंड सह अंचल कार्यालय में पहुंच गया. 

संयोग था कि राइफल की नली अंचल के डाटा इंट्री ऑपरेटर के खिड़की के नीचे और फर्श के बीच के हिस्से में था. अचानक फायरिंग से ऑपरेटर कक्ष के दिवार में छेद हो गया है. गोली चलने की आवाज सुनकर चारो तरफ अफरा-तफरी मच गया. बाढ़ आपदा की मिटिंग छोड़कर बीडीओ,सीओ और जनप्रतिनिधि भी घटना स्थल पर आ गए.

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News