बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में बीच सड़क पर धू-धूकर जली बस, दर्जनों यात्रियों बाल बाल बची, होली पर घर जा रहे लोगों की सांसे अटकी

नवादा में बीच सड़क पर धू-धूकर जली बस, दर्जनों यात्रियों बाल बाल बची, होली पर घर जा रहे लोगों की सांसे अटकी

नवादा. होली के अवसर पर घर जा रहे हजारों लोगों को रविवार को बड़ा झटका लगा. नवादा में एक हैरान करने वाली घटना में तेज रफ्तार से रही बस में अचानक आग लग गई.  धू-धू कर जलती बस को देख न सिर्फ लोग भयाक्रांत हो गए बल्कि बिहार झारखंड आवागमन को जोड़ने वाली रोड पर इस वजह से वाहनों की लंबी कतार लग गई. वही आग इतनी तेज लगी कि चंद मिनटों में ही पूरी बस को जलाकर खाक कर दिया। 

हालांकि राहत की बात रही कि ड्राइवर के सूझबूझ के कारण सभी लोगों को तुरंत बस से बाहर निकल गए. बताया जाता है कि बस में 30 से 40 लोग सवारी बैठे थे. बस में आग महसूस होते ही बस चालक ने तुरंत ब्रेक मारकर बस को रोका और सभी लोगों को बस के बाहर निकलने कहा गया। इस दौरान जैसे ही बस में आग लगने का लोगों को महसूस हुआ अफरातफरी मच गई. 

बस में आग कैसे लगी इसकी कोई जानकारी अब तक नहीं पता चला है। मौके पर दल बल के साथ सभी पुलिस व फायर विभाग की टीम पहुंच गए हैं और आग पर काबू पा लिया गया है। थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया है कि हादसे में किसी प्रकार से कोई यात्री या आम लोग घायल नहीं हुए है. सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. हालांकि यात्रियों का बस में रखा सामान व बस जलकर खाक हो गया है।

बस में आग लगने की यह घटना तारा होटल के निकट फतेहपुर के पास हुई है. आग लगने के बाद काफी देर तक राजमार्ग पर सैंकड़ों वाहन जाम में फंसे रहे. वहीं जो लोग होली में घर जाने के  लिए निकले थे उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. 


Suggested News