नवादा में यात्रियों से भरी बस ने मारी पलटी, एक दर्जन यात्री हुए जख्मी, दो की हालत गंभीर

नवादा में यात्रियों से भरी बस ने मारी पलटी, एक दर्जन यात्री हुए जख्मी, दो की हालत गंभीर

NAWADA : वारिसलीगंज से यात्री को लेकर बरबीघा जा रही आ रही बस चिरैया बल्लोपुर गांव के समीप अचानक पलटी मार दी। जिसमें एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां 2 लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। बताया जाता है की बस में 30 से 35 लोग सवार होकर बरबीघा से वारिसलीगंज आ रहे थे। उसी दौरान यह घटना घटी है। 


घटना के बाद चालक व उप चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गए हैं। वहीं जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर बस को रोड से साइड कर दिया है और आवागमन को चालू कराया गया है। स्थानीय  शिव शिवा बस जो यात्रियों को लेकर वारिसलीगंज से बरबीघा की ओर जा रही थी। रास्ते मे बल्लो पुर गांव से 200 मीटर पहले बस के पहिये के पास लगी पट्टियां अचानक टूट गई। 

बस का स्टेयरिंग फ्री हो जाने से यात्री सहित वाहन सड़क किनारे असंतुलित होकर पलट गई।  जबकि वाहन के पलटने की शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़ कर यात्रियों को बस से निकालने में जुट गए। बताया जाता है कि बस में 30 से 35 लोग सवार थे।  जिसमें कई लोग जख्मी हो गए। 

हालाँकि अधिकांश जख्मी अपनी सुविधा के अनुसार इलाज़ के लिए निकल लिए। जबकि गंभीर रूप से जख्मी बोझवां ग्रामीण 70 वर्षीय अवधेश सिंह धीरज तथा शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय प्रखंड के नीमी ग्रामीण बिरजू सिंह की पत्नी लक्ष्मी देवी को इलाज़ के लिए एम्बुलेंस से वारिसलीगंज पीएचसी लाया गया। जहां हालत गंभीर देखते हुए नवादा रेफर कर दिया गया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News