बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बैद्यनाथ धाम में हथियारों का जखीरा बरामद, बाबाधाम में अपराध की बड़ी साजिश हुई नाकाम

बैद्यनाथ धाम में हथियारों का जखीरा बरामद, बाबाधाम में अपराध की बड़ी साजिश हुई नाकाम

देवघर. लाखों शिवभक्तों की आस्था का केंद्र बैद्यनाथ धाम कई कुख्यात अपराधियों का पनाहगाह भी बनता जा रहा है. खासकर जमीन के काले कारोबार से जुड़े लोगों के लिए बैद्यनाथ धाम हाल के दिनों में बड़ा अपराध स्थली बना है. अब ऐसे ही एक मामले में झारखंड पुलिस ने बैद्यनाथ धाम के शिव मंगला आश्रम से हथियारों का जखीरा बरामद किया है. 

पुलिस को देवघर में जमीन पर कब्जा करने और कब्जा दिलाने वाले बाबा परिहस्त गिरोह के ठिकाने पर बड़ी संख्या में अपराधियों के जुटने की खबर मिली थी. गुप्त सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की और आश्रम से दो रायफल, आधा दर्जन देसी कट्टा और पिस्तौल के साथ जिंदा कारतूस बरामद हुआ है.  मामले में बाबा परिहस्त गिरोह से जुड़े 13 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.  युवकों के पास कई जमीनों के कागजात भी मिले है. 

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार लोगों में बाबा परिहस्त का भाई भी है. अभी बाबा परिहस्त जेल में बंद है. एसपी धनंजय कुमार सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ जमीनों के लिए बाबा परिहस्त गिरोह से जुड़े लोग बड़ी घटना को अंजाम दे सकते है. उसी आधार पर छापेमारी हुई और हथियार के साथ युवकों को पकड़ा गया.  एसडीपीओ पवन कुमार के नेतृत्व में नगर, जसीडीह, रिखिया, कुंडा थाना की पुलिस ने आश्रम पर छापेमारी की. 

Suggested News