नवनिर्वाचित सरपंच के आवास पर मिला हथियार का जखीरा, पुलिस ने सरपंच और उसके डॉ. पुत्र को किया गिरफ्तार

 नवनिर्वाचित सरपंच के आवास पर मिला हथियार का जखीरा, पुलिस ने सरपंच और उसके डॉ. पुत्र को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR/SULTANGANJ : प्रखंड क्षेत्र के ग्राम कचहरी तिलकपुर से नवनिर्वाचित सरपंच सह सेवानिवृत्त शिक्षक विमल किशोर यादव के प्रखंड मुख्यालय स्थित निजी आवास पर देर रात डीएसपी डॉ गौरव कुमार ने छापेमारी कर हथियार के साथ उसे और उसके डॉक्टर पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। देर रात हुई छापेमारी में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उसके कोल गामा बासा और प्रखंड मुख्यालय स्थित निजी आवास पर एक साथ छापेमारी की।जिसमें पुलिस को देसी कट्टा, दोनाली बंदूक, देसी पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस के साथ साथ दो विंडोलिया भी बरामद हुआ है।पुलिस ने मौके से नवनिर्वाचित सरपंच विमल किशोर यादव और उसके डॉक्टर पुत्र आकाश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस कार्रवाई को लेकर पुलिस का कहना है कि गुप्त सूचना मिली थी कि नवनिर्वाचित सरपंच के आवास पर बहुतायत संख्या में हथियार मौजूद है। इसकी पुष्टि तथा तय आवश्यक कार्यवाही के लिए डीएसपी के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस ने नवनिर्वाचित सरपंच के आवास पर दबिश दी। सरपंच के घर छापेमारी के दौरान उसके पुत्र और उसकी पत्नी से पुलिस ने हथियार के संदर्भ में जानकारी ली लेकिन किसी ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। लिहाजा पुलिस ने घर पर चप्पे-चप्पे पर  रेड किया। इस दौरान सरपंच के कमरे के बेड पर पुलिस की नजर पड़ी बेड को उठाया तो अंदर में हथियार पड़ा हुआ था। 


छापेमारी के दौरान चौंकाने वाली बात यह रही कि जिस आवास से पुलिस ने भारी संख्या में हथियार बरामद किए वो प्रखंड मुख्यालय के अंदर है। रेफरल अस्पताल और नगर परिषद कार्यालय के बीच से गई गली में उसका निजी आवास है। जहां पर पुलिस ने छापेमारी के दौरान हथियार बरामद किए हैं। नवनिर्वाचित सरपंच पेशे से शिक्षक थे। सेवानिवृत्ति के बाद उन्होंने ग्राम कचहरी तिलकपुर से पंचायत चुनाव में सरपंच पद के लिए अपना भाग्य आजमाया और जीत गए। उनकी पत्नी रीता कुमारी रेफरल अस्पताल पूर्णिया में ए ग्रेड नर्स है। वहीं उनकी बड़ी बेटी भी ए ग्रेड नर्स है। छोटी बेटी शालू कुमारी नागपुर से दंत चिकित्सा की पढ़ाई कर रही है। बेटा डॉक्टर आकाश कुमार नोबेल हॉस्पिटल बिराटनगर में प्रैक्टिस करता है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News