दरभंगा में घने कोहरे में बिजली पोल से टकराई कार, सवार दो युवक की मौत, दो गंभीर घायल

दरभंगा में घने कोहरे में बिजली पोल से टकराई कार, सवार दो युवक की मौत, दो गंभीर घायल

दरभंगा. सदर मब्बी ओपी अंतर्गत शुक्रवार को देर रात शिशो बेलौना चौड़ के निकट भीषण कार हादसा में दो लोगों युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दो युवक की गंभीर हालत में डीएमसीएच में भर्ती किया गया है। यहां घायलों का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि चारों युवक कार से दरभंगा शहर आ रहे थे। इस दौरान मब्बी में घने कोहरे में बिजली पोल से कार टकरा जाने से यह हादसा हुआ।

कमतौल थाना क्षेत्र के टेकटार निवासी डॉ. मो. इफ्तेखार अहमद के 22 वर्षीय पुत्र मो. हस्सान रजा एवं धरमपुर गांव निवासी मोहम्मद दाऊद के 21 वर्षीय पुत्र अली राजा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायलों मालपट्टी निवासी मो. इम्तियाज के 27 वर्षीय पुत्र अलाउद्दीन एंव उसी गांव के मोहम्मद मन्ना के 25 वर्षीय पुत्र मोहम्मद महताब का डीएमसीएच में गंभीर अवस्था में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि चार युवक कार पर सवार होकर दरभंगा शहर आ रहे थे। इसी बीच मब्बी बिलौना चौड़ के पास कुहासे के कारण बिजली पोल से कार टकरा गई। घटना की सूचना मब्बी ओपी को मिली तो एएसआई रामकुमार घटनास्थल पर पहुंचे उन्होंने पहुंचते ही दोनों शव को कब्जे में कर लिया एवं दोनों घायल युवक को इलाज के लिए डीएमसीएच भेज दिया।

उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के घर वालों को दे दी है। जानकारी मिलते ही घरवाले दरभंगा पहुंचे. शनिवार की सुबह दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है। जहां से अंत परीक्षण करा पुलिस में मृतक की लाश को उसके परिजन को सौंप दिया

Find Us on Facebook

Trending News